Move to Jagran APP

मेरठ : बाहर नौकरी कर रहा पति नहीं ले जाता अपने साथ, पत्‍नी बोली कि उसे तलाक ही देना मंजूर

मेरठ पुलिस के अजीब मामला सामने आया है। कंकरखेड़ा में दो साल पहले एक युवक से शादी करने वाली युवती का कहना है कि उसका पति बाहर नौकरी करता है और उसे अपने साथ नहीं ले जाता है। शक है कि उसका बाहरवाली के साथ चक्‍कर है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 02:30 PM (IST)
मेरठ : बाहर नौकरी कर रहा पति नहीं ले जाता अपने साथ, पत्‍नी बोली कि उसे तलाक ही देना मंजूर
मेरठ में दंपती का झगड़ा घर की चारदीवारी से निकलकर थाने पहुंचा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। पति से जब भी मैने कहा कि वह मुझे अपने साथ नौकरी पर ले चल, तो उसने साफ इंकार कर दिया। मुझे लगता है कि पति का बाहरवाली से चक्कर चल रहा है। पति अपने साथ नौकरी पर नहीं ले गया तो उसे तलाक देना मंजूर है। दंपती का झगड़ा घर की चारदीवारी से निकलकर थाने पहुंचा तो पुलिस भी एक बार पशोपेश में पड़ गई। दंपती को समझाकर सुलह कराने का प्रयास किया।

loksabha election banner

यह है मामला

दिल्ली निवासी युवती की शादी करीब दो वर्ष पूर्व कंकरखेड़ा निवासी युवक से हुई थी। दंपती के अभी बच्चा नहीं है। पति बदांयू में सरकारी शिक्षक है। विवाहिता ने पुलिस से बताया कि उसकी शादी के दौरान यह तय हुआ था कि लड़का घरवाली को लेकर नौकरी पर रहेगा। इस वादे के साथ ही शादी हुई। शादी के दो साल भी पति अपने साथ नौकरी पर नहीं लेकर जाता। जब भी कहा जाता है, तभी वह ना-नुकर करता है, जिस वजह से घर में झगड़ा होता है।

पुलिस कर रही सुलह के प्रयास

ससुरालियों से कहा जाए तो वह भी अपने बेटे के पक्ष में बोलते हुए घर का काम कैसे होगा, इसको लेकर झगड़ा शुरू कर देते हैं। आरोप लगाया कि पति का बाहरवाली से चक्कर है, जिस वजह से वह साथ नहीं लेकर जाते। नौकरी पर साथ नहीं गई तो वह तलाक दे देगी। वहीं पति ने पुलिस से कहा कि उसके माता-पिता बुजुर्ग हैं। कोई और भाई अन्य नहीं है, जो माता-पिता की देखभाल कर सके। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का कहना है कि छोटी-छोटी बातों को लेकर दंपती में झगड़े हो रहे हैं, फिलहाल दोनों को समझाकर सुलह कराने का प्रयास किया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.