बागपत, जेएनएन। छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने से आहत कोचिंग संचालक और उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। दोनों मेरठ में उपचाराधीन हैं। दंपती ने जहर निगलने से पहले सुसाइड नोट लिखा। युवक ने अपने उत्पीड़न का वीडियो बनाया, जिसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया।

यह है मामला

बागपत कोतवाली क्षेत्र का एक युवक कोचिंग सेंटर चलाता है। स्वजन के मुताबिक, पड़ोस के अनुसूचित जाति के एक परिवार ने उसके खिलाफ किशोरी से छेड़छाड़ का मुकदमा रंजिशन दर्ज कराया था। पुलिस ने युवक का शांतिभंग में चालान किया था।

आरोप है कि किशोरी के स्वजन आरोपित पक्ष को धमकी देते हैं। इससे आहत आरोपित युवक अपनी पत्नी के साथ बुधवार दोपहर अचानक घर से चला गया। तलाश किया तो डीएम आवास के निकट वह और उसकी पत्नी अद्र्धबेहोशी की हालत में मिले। उनके पास जहरीला पदार्थ भी मिला। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल कालेज रेफर किया। वहां दोनों का उपचार चल रहा है। बता दें कि युवक ने गत 18 अगस्त को भी जहरीला पदार्थ निगला था। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि दंपती ने जहरीला पदार्थ निगला है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मकान छोड़ चुका है आरोपित

कोई विवाद न हो, इसलिए आरोपित युवक का परिवार अपना पैतृक मकान छोड़कर अन्यत्र किराये पर रहने लगा है।

 

Edited By: Taruna Tayal