Move to Jagran APP

दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने होटल कलिंगा पर लगाई सील

भैंसाली अड्डे के पास स्थित होटल कलिंगा में हापुड़ निवासी महिला से दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ-साथ सदर बाजार पुलिस ने होटल प्रबंधन के खिलाफ भी कार्रवाई का मन बना लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:00 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 06:15 AM (IST)
दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने होटल कलिंगा पर लगाई सील
दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने होटल कलिंगा पर लगाई सील

मेरठ । भैंसाली अड्डे के पास स्थित होटल कलिंगा में हापुड़ निवासी महिला से दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ-साथ सदर बाजार पुलिस ने होटल प्रबंधन के खिलाफ भी कार्रवाई का मन बना लिया है। इसी कड़ी में पुलिस ने शनिवार को भैंसाली अड्डे के पास स्थित होटल कलिंगा को सील कर दिया।

loksabha election banner

हापुड़ के धौलाना निवासी 40 वर्षीय पीड़िता के मुताबिक उसके एक जानकार ने उसे एक व्यक्ति का मोबाइल नंबर दिया था। कॉल करने पर उक्त व्यक्ति ने खुद को बागपत के दाहा निवासी हारून बताते हुए नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। आरोप है कि हारून ने उसे शुक्रवार को भैंसाली अड्डे पर बुलाया। वहां से वह उसे थापर नगर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित उसे बस अड्डे पर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता स्थानीय लोगों की मदद से सदर बाजार थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने महिला को साथ लेकर घटनास्थल का मुआयना किया तो वह होटल कलिंगा निकला।

हारून के साथ कौन रुका, इसका जिक्र नहीं

सदर बाजार एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि होटल कलिंगा का रजिस्टर खंगालने में कई अनियमितता मिलीं। आरोपित हारून निवासी गांव निरपुड़ा थाना दोघट बागपत ने अपनी आइडी लगाई और कमरे में ठहरने वाले लोगों की संख्या दो बताई। ठहरने वालों में महिला है या पुरुष, इसका जिक्र नहीं किया।

होटल में वैश्यावृत्ति कराई जाती है

पुलिस ने शनिवार शाम होटल कलिंगा पर सील लगा दी। एसओ का कहना है कि होटल के रजिस्टर की जांच करने पर सामने आया कि यहां आने वाले लोग एक से डेढ़ घंटा ठहरते हैं और चले जाते हैं। जांच में प्रतीत हो रहा है कि होटल में वैश्यावृत्ति कराई जाती है।

जांच पूरी होने तक सील, भेजी रिपोर्ट

एसओ ने बताया कि होटल कलिंगा

दिल्ली निवासी अमन का है। मामले की जांच पूरी होने तक होटल को सील कर दिया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट भेजकर सराय एक्ट के तहत कार्रवाई की सिफारिश की गई है। एसओ ने बताया कि आगे की कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट के स्तर से होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.