Move to Jagran APP

मेरठ: स‍िर कटी लाश का खौफनाक राजफाश, पिता ने की थी बेटी की हत्‍या, स‍िर काटकर ले गया था साथ

Girl Murder In Meerut लिसाड़ी गेट के कब्रिस्तान में मिले शव की पहचान हो गई है। मृतका समर गार्डन की रहने वाली शाहिना पुत्री शाहिद है। शाहिना को पिता शाहिद ने ही मौत के घाट उतारा था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 06:54 PM (IST)
समर गार्डन की शाहिना को पिता शाहिद ने ही उतारा था मौत के घाट।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ, जागरण संवाददाता। लिसाड़ीगेट के कब्रिस्तान में युवती के सनसनीखेज कत्ल का पर्दाफाश भी हैरतअंगेज निकला है। प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी बेटी की सोते हुए बेड पर पिता ने ही गर्दन काट दी थी। उसके बाद शव को चादर में बांध कर साइकिल पर रख कब्रिस्तान में फेंक दिया था। साथ ही सिर को उससे करीब दो किमी दूर माधवपुरम में पानी की टंकी के पास नाले में फेंका था। आरोपित पिता को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सिर भी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

बिस्‍तर पर काटी थी गर्दन

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि शुक्रवार को लिसाड़ीगेट के न्यू इस्लामनगर कब्रिस्तान में मिले युवती के शव की पहचान सानिया कुरैशी पुत्री शाहिद कुरैशी निवासी शालिमार गार्डन के रूप में हुई है। युवती के पिता शाहिद कुरैशी ने ही सानिया की सोते हुए करीब साढ़े तीन बजे रात को बेड पर गर्दन काट दी थी। उसके बाद पत्नी और बेटे की मदद से सानिया के शव को चादर में बांध दिया। आधी चादर फाड़कर युवती का सिर अलग से बांध लिया। फिर शव को सब्जी के कैरेट में डालकर साइकिल पर रख लिया। अकेले ही साइकिल से शव को न्यू इस्लामनगर के कब्रिस्तान में फेंक दिया। घर लौटने के बाद सिर को उठाकर माधवपुरम पानी की टंकी के पास नाले में फेंक दिया। उसके बाद शाहिद बाथरूम में नहाने के बाद रोजाना की तरह अपने अन्य काम करने लगा। क्योंकि तब तक दिन निकल चुका था। उसके बाद आसपास के लोगों को बताया गया कि सानिया को उसके मामा के घर भेज दिया। दरअसल, सानिया अपने प्रेमी रिहान गार्डन निवासी वसीम सैफी से निकाह करने की जिद कर रही थी। परिवार के लाख मना करने पर भी सानिया जिद पर अड़ी हुई थी। इसलिए शाहिद को बेटी की हत्या करना पड़ा। पुलिस ने शाहिद की निशानदही पर हत्या में इस्तेमाल हुआ छूरा भी बरामद किया है।

ये था घटनाक्रम

शुक्रवार की सुबह लिसाड़ीगेट के न्यू इस्लामनगर स्थित कब्रिस्तान में दीवार के समीप चादर में लेपट कर युवती का शव पड़ा था। पुलिस ने चादर को खोल कर देखा। उसके अंदर युवती का शव था। युवती काले रंग की लेगिंग और काला और सफेद मिक्स रंग का कुर्ता पहने हुए थी।देखने में उसकी उम्र 22 साल के करीब लग रही है। युवती की पहचान छिपाने के लिए हत्यारोपित गर्दन भी काटकर अपने साथ ले गए। छह दिन बाद पुलिस ने युवती की पहचान कर वारदात का पर्दाफाश कर पिता शाहिद को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.