Move to Jagran APP

दोहरे हत्याकांड का राजफाश करने वाली पुलिस टीम का सम्मान

शाहजहांपुर के दो किशोर दोस्त अमन-सादिक की हत्या का राजफाश करने वाली पुलि

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 09:40 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 09:40 PM (IST)
दोहरे हत्याकांड का राजफाश करने वाली पुलिस टीम का सम्मान
दोहरे हत्याकांड का राजफाश करने वाली पुलिस टीम का सम्मान

मेरठ,जेएनएन। शाहजहांपुर के दो किशोर दोस्त अमन-सादिक की हत्या का राजफाश करने वाली पुलिस टीम का शाहजहांपुर विकास मंच के नेतृत्व में कस्बावासियों ने प्रतीक चिह्न व शाल भेंट कर सम्मानित किया।

loksabha election banner

शाहजहांपुर विकास मंच की ओर से बुधवार को बाबू जी चौपाल पर सम्मान समारोह आयोजित किया। एसपी देहात केशव कुमार,सीओ बृजेश सिंह,इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा,ऋषिपाल शर्मा,सर्विलांस प्रभारी मनीष बिष्ट तथा अन्य पुसिकर्मियों को प्रतीक चिह्न देकर व शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। एसपी देहात केशव कुमार ने प्रत्येक मामले में निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देते अपने बच्चों को अपराधिक प्रवृति के लोगों से दूर रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि स्वजन अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. यूसुफ खां ने की। संचालन रफीकउज्जमा खां व सुजातउल्ला खां ने किया। अयाज खां, तबारक उल्ला खां,डा.फुरकान त्यागी, वसीउरहमान,राकेश प्रधान,अमीर हसन, वसीउज्जमा खां,मजहर उल्ला खां,मंसूर आलम, अमीर फैसल खां आदि उपस्थित रहे।

भावुक हो गए मृतक के पिता

सम्मान समारोह में इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा को माला पहनाते हुए मृतक सादिक के पिता जानेआलम की आंखे झलक आईं।

-पुरस्कृत धनराशि मृतकों के स्वजन को भेंट

कार्यक्रम में नगर पंचायत के कुछ सभासदों द्वारा इंस्पेक्टर किठौर को 51 सौ की धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया था जिसे इंस्पेक्टर ने पीड़ित परिवारों को भेंट कर दी। इंस्पेक्टर ने कहा कि शाहजहांपुर के लोगों ने जैसा सम्मान पुलिस को दिया ऐसा सम्मान तीस दशक के समय में उन्होंने नहीं देखा।

सरकारी जमीन पर कब्जे की शिकायत: भाजपा सभासद ने सरकारी जमीन पर कब्जे के संबंध में बुधवार को डीएम को भेजा है, जिसमें कब्जा हटवाए जाने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर 21 सितंबर से नगर पंचायत कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी गई है।

डीएम को भेजे पत्र में भाजपा सभासद सोहनबीर सैनी ने बताया कि कस्बे के पास नूर मार्ग स्थित खसरा नंबर 1212 एवं 1234 पर मिलीभगत से कब्जा कर दुकान पर मकान बना दिये गये। इस बाबत गत दिवस कमिश्नर से भी शिकायत की गई। जिस पर उन्होंने निर्माण गिराने के आदेश किये गये थे, लेकिन आदेश की अवहेलना की जा रही है। इतना ही नहीं पैंठ बाजार में पुलिस चौकी स्थित नगर पंचायत ने गत दिवस मिलीभगत करके सभासदों की बिना मौजूदगी के टेंडर पास कर दिया गया और अपने चहेते ठेकेदार को दे दिया गया। सभासद सोहनबीर सैनी, सुरेंद्र, अशोक सैनी, विवेक कुमार, विकास पाल बजरंगी,दीपक सैनी ने 21 सितंबर से नगर पंचायत पर अनिश्चित काल धरने की चेतावनी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.