Move to Jagran APP

ऑनर किलिंग : प्रेम प्रसंग से खफा ताऊ के बेटे ने छात्रा की गोली मारकर की हत्‍या Meerut News

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में रविवार को आन की खातिर ताऊ के लड़के ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन तीन घंटे तक घटना को छिपाए रहे।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 02:47 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 02:47 PM (IST)
ऑनर किलिंग : प्रेम प्रसंग से खफा ताऊ के बेटे ने छात्रा की गोली मारकर की हत्‍या Meerut News
ऑनर किलिंग : प्रेम प्रसंग से खफा ताऊ के बेटे ने छात्रा की गोली मारकर की हत्‍या Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Honor Killing आन की खातिर ताऊ के लड़के ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन तीन घंटे तक घटना को छिपाए रहे। जानकारी पर पुलिस पहुंची और जांच में ऑनर किलिंग साबित होने पर परिवार के ही छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी बनी हुई है।

प्रेम प्रसंग को लेकर थी नाराजगी

सरधना थाना क्षेत्र के गढ़ी निवासी कक्षा 12 की छात्रा तान्या पुत्री जय विंदर का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने विरोध किया। उसका घर से निकलना बंद कर दिया था। बताया गया कि जय विंदर का बड़ा भाई धर्मवीर बराबर में ही रहता है। उनका लड़का प्रशांत इस बात को लेकर काफी समय से नाराज चल रहा था। शनिवार रात छात्रा ताऊ के घर गई थी, वहां प्रशांत ने उसे तीन गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों से अलग अलग पूछताछ

परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंच गए थे। उधर, छात्रा की मौत की सूचना पर एसपी देहात और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। परिजनों से अलग-अलग पूछताछ करने पर ऑनर किलिंग की बात सामने आई। पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

खून किया साफ, बिखरा पड़ा था सामान

एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि परिजन तीन घंटे तक घटना को छुपाए रहे। सूचना पर उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान परिजनों ने घर में बिखरा खून साफ करने का प्रयास किया हुआ था। इसे देखकर टीम को शक हुआ। साथ ही सामान भी बिखरा हुआ था। देखने से ऐसे लग रहा था, जैसे छात्रा ने संघर्ष किया हो। सामान बिखरा हुआ था। उसके हाथ में कुछ चूड़ियां थी, जो टूटी हुई थी। पूछताछ के बाद स्थिति साफ हो गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रशांत, छात्रा के माता-पिता, भाई, ताऊ और अन्य को गिरफ्तार किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.