Move to Jagran APP

पुलिस से मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर जोजो घायल

सीओ दौराला और पल्लवपुरम थाना पुलिस की शनिवार रात लावड़ रोड पर जंगल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथी से मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायर कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 08:00 AM (IST)
पुलिस से मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर जोजो घायल
पुलिस से मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर जोजो घायल

मेरठ, जेएनएन। सीओ दौराला और पल्लवपुरम थाना पुलिस की शनिवार रात लावड़ रोड पर जंगल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथी से मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायर कर दिया। जबावी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह वहीं गिर गया। उसका साथी अंधेरे में फरार हो गया। मौके से पुलिस ने आधा दर्जन तमंचे और दो दर्जन कारतूस बरामद किए हैं। फरार बदमाश की तलाश में कांबिग भी की गई, मगर वह पकड़ मे नहीं आ सका।

loksabha election banner

पल्लवपुरम के कृष्णा नगर में नवीन भट्ठे के पास रहने वाला शुभम उर्फ जोजो पुत्र रामभरोसे पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें लूट, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर और गुंडा एक्ट शामिल हैं। पल्लवपुरम थाने का जोजो हिस्ट्रीशीटर है, जिसकी पुलिस को अर्से से तलाश थी। बताया जाता है कि शनिवार रात करीब आठ बजे सीओ दौराला अपने साथ पल्लवपुरम पुलिस को लेकर लावड़ रोड पर ठेके से कुछ दूर चेकिग कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने टॉर्च से बाइक सवारों रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने बाइक वहीं छोड़ जंगल में भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी की। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जबावी कार्रवाई में फायरिग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरा बदमाश जंगल के रास्ते अंधेरे में फरार हो गया। पुलिस घायल बदमाश को धरदबोचा। घायल की पहचान शुभम उर्फ जोजो के रूप में हुई, जिसकी पुलिस को तलाश थी। फरार बदमाश उसका साथ दीपक था। पुलिस ने दीपक की तलाश में जंगल में कांबिग की, मगर वह पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस ने जोजो के कब्जे से तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस बदमाश से उसका गैंग और साथियों के बारे में पूछताछ करेगी।

चेकिग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया था। जबावी कार्रवाई में हिस्ट्रीशीटर बदमाश शुभम उर्फ जोजो मुठभेड़ में घायल हो गया, जो अस्पताल में भर्ती है। असलाह बरामद हुआ है। फरार बदमाश भी पकड़ा जाएगा।

जितेंद्र कुमार, सीओ दौराला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.