Move to Jagran APP

मेरठ में सपा नेता की डेयरी में गोकशी, बारात के लिए काटी गई गाय

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव नंगला साहू में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शनिवार रात 12.45 बजे गो

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Mar 2018 10:09 AM (IST)Updated: Sun, 11 Mar 2018 10:09 AM (IST)
मेरठ में सपा नेता की डेयरी में गोकशी, बारात के लिए काटी गई गाय
मेरठ में सपा नेता की डेयरी में गोकशी, बारात के लिए काटी गई गाय

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव नंगला साहू में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शनिवार रात 12.45 बजे गोकशी पकड़ ली। मौके पर दबोचे गए गोकश की कार्यकर्ताओं ने जमकर धुनाई कर दी। मौके से जिंदा व मृत गाय बरामद होने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर भावनपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई। देर रात तक पुलिस व बजरंग दल के कार्यकर्ता गोकशों की कांबिंग में जुटे थे।

loksabha election banner

बजरंग दल के महानगर संयोजक अर्जुन राठी को सूचना मिली कि नंगला साहू गांव के जंगल में मोबाइल टावर के पास बड़े पैमाने पर गोकशी हो रही है। सूचना मिलते ही अर्जुन राठी दर्जनभर कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए और घेराबंदी कर दी। खुद को घिरा देख गोकश भाग निकले, लेकिन कार्यकर्ताओं ने एक गोकश को दबोच लिया। मौके से पांच जिंदा और दो मृत गाय के अलावा चाकू-छुरे व रस्सी आदि बरामद हुई है। एक भैंस के अवशेष भी मौके पर पड़े मिले। सूचना पर भावनपुर एसओ आशुतोष कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। छह माह पहले इसी स्थान पर गोकशी की घटना पकड़े जाने का हवाला देते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.