Move to Jagran APP

सुपरटेक पामग्रीन की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत

सुपरटेक पाम ग्रीन्स की तीसरी मंजिल से गिरकर एक छात्रा की मौत हो गई। बताते हैं कि स्पोर्ट्स कारोबारी की बेटी अपने फ्लैट की बालकनी में घूम रही थी। उसी दौरान हादसा हुआ।

By Ashu SinghEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 01:15 PM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 01:15 PM (IST)
सुपरटेक पामग्रीन की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत
सुपरटेक पामग्रीन की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत
मेरठ, जेएनएन। सुपरटेक पामग्रीन के सी-ब्लॉक के एक फ्लैट में रहने वाले कारोबारी यतेंद्र माहेश्वरी की बेटी दामिनी की रविवार देर शाम संदिग्ध हालात में बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। छात्रा को पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर किया गया। पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी गई। हालांकि पुलिस खुद ही फ्लैट पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

पहली पत्नी की बेटी थी दामिनी
ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र की सुपरटेक पामग्रीन में कारोबारी यतेंद्र पत्‍नी, दो बेटों और एक बेटी के साथ रहते हैं। उनकी पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। दामिनी उन्हीं की बेटी थी। कारोबारी की स्पोर्ट्स का सामान बनाने की फैक्ट्री है। 17 वर्षीय दामिनी एमपीएस स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी बृजेश शर्मा ने बताया कि जांच के बाद पता चला है कि रविवार देर शाम दामिनी अपने फ्लैट की बालकनी में घूम रही थी। उसी दौरान वह प्लास्टिक के शेड पर गिरी और इसके बाद शेड से नीचे जमीन पर जा गिरी। सिर में अधिक चोट लगने से काफी खून बह गया। कारोबारी तुरंत उसे शारदा रोड स्थित एक नर्सिंग होम में ले गए। यहां पर उपचार करने से मना कर दिया तो दिल्ली ले जाने लगे। रास्ते में मौत के बाद शव को मोदीनगर से वापस लाया गया।
एफ-ब्लॉक से भी गिरकर बच्चे की पहले हो चुकी है मौत
करीब एक साल पहले भी इसी सोसाइटी के एक व्यक्ति के बेटे की एफ-ब्लॉक की सातवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। बच्चे की उम्र 13 साल थी और वह आठवीं में पढ़ता था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.