सहारनपुर, जेएनएन। अपराधों की दुनियां में भी ऐसे अपराध के बारे में नहीं सुना होगा। जब युवक से ही कब्र खोदवाकर उसको उसी में दफन कर दिया। यह मामला सहारनपुर के गांव ढलावली में हुआ है। युवक के जिगरी दोस्त ने ही ऐसी वारदात को अंजाम दे दि‍या। दोस्‍त ने पहले युवक की हत्या कर दी और शव अपने घर के कमरे में दबा दिया। पुलिस ने शक के आधार पर दोस्त को हिरासत में लिया तो मामले का राजफाश हुआ। अनुमान है कि अवैध संबंधों के शक में हत्या की गई है। इसलिए पुलिस ने आरोपित की मां और बहन को हिरासत लिया है। 

गंगोह थानाक्षेत्र के गांव कुंडाकलां निवासी 26 वर्षीय बिट्टू पुत्र कश्मीरा का समीप के गांव ढलावली निवासी सुनील के यहां आना जाना था। सात जनवरी को बिट्टू लापता हो गया। स्‍वजन ने इसकी तलाश में सुनील से भी पूछा। सुनील ने बताया कि बिट्टू आया तो था, लेकिन चला गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस का सहारा लेने का निर्णय किया और शनिवार को थाने में तहरीर दे दी। पुलिस ने बिट्टू की तलाश की और कई लोगों से पूछताछ भी कि लेकिन बिट्टू का कोई पता नहीं चला। पुलिस ने जब गहनता से इस केस की पड़ताल की तो सुनील पर शक की सुई अटक गई। पुलिस ने सुनील को रविवार को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ की तो सुनील ने पूरी घटना खोल दी।

आरोपित सुनील ने बताया कि उसने बिट्टू से ही कमरे में गड्ढ़ा खुदवाया और उसकी हत्या करने के बाद अपने घर के खुदे गड्ढे में शव को दबा दिया है। पुलिस ने सुनील की निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंगोह थाना प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा का कहना है कि सुनील और उसकी मां-बहन से पूछताछ चल रही है। हत्या का कारण पूछताछ के बाद ही स्पष्ट होगा। मुकदमा भी दर्ज नहीं किया गया है।

दोस्त से ही खुदवाई कब्र

हैरत की बात यह है कि आरोपित ने बिट्टू से ही कई दिन पहले यह कहकर गड्ढा खुदवाया था कि शौचालय बनवाना है। इसी गड्ढे में बिट्टू का शव दबा दिया।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप