मेरठ, जेएनएन। हस्तिनापुर पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध चार लोगों को रविवार को थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर मोरना से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव ने बताया कि जोनी भड़ाना निवासी अलीपुर मोरना, रामोतार अकबरपुर गढ़ी, कुक्कु अस्सावाला व सतीश छुछाई को अलीपुर मोरना स्थित जोनी भड़ाना के घर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल पांच कारतूस मैगजीन बरामद किए हैं। बताया कि उक्त चारों गैंगस्टर की धाराओं में वांछित चल रहे थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां ने उन्हें जेल भेज दिया गया।

तमंचा बरामद, युवक गिरफ्तार : मवाना पुलिस ने रविवार को एक सूचना पर नगर के भैंसा रोड पर रजवाहे के पास से युवक को देशी तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। मवाना खुर्द चौकी प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि थाने पर लाकर की पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम गुलबहार पुत्र यूनुस निवासी गांव भैंसा उर्फ भीष्मनगर बताया। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया। उपरोक्त के अलावा मुकदमे में वांछित चल रहे नगर के चौधरीपुरा निवासी मारूफ पुत्र अल्ला मेहर को चेकिग के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बता दें कि विधान सभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस अलर्ट मोड पर है तथा जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है।

- - - - - - - - - - - - - - -

Edited By: Jagran