मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली और नईमंडी कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान पांच वाहन चोरों को दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर चोरी की दस बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है। बरामद वाहन जनपद और आसपास के जनपदों से चोरी किए गए हैं।

यह है मामला

शहर कोतवाल आनंददेव मिश्र ने बताया कि पुलिस टीम ने चेङ्क्षकग के दौरान अंबा विहार जैन मंदिर के पास स्कूटी पर सवार दो युवकों को दबोच लिया, जबकि एक फरार हो गया। जांच में स्कूटी चोरी की निकली। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम सिद्धार्थ उर्फ सिद्धू निवासी मोहल्ला रनसाज थाना सदर बाजार मेरठ, सिराजुद्दीन उर्फ मि_न निवासी मोहल्ला तारापुरी जाटो वाली गली थाना लिसाड़ी गेट मेरठ बताए, जबकि फरार होने वाले का नाम आदिल निवासी कुरैशियान मस्जिद के पास, जली कोठी, मेरठ फरार हो गया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक और असलाह बरामद किया है। इसके अलावा नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि पुलिस टीम ने पचेंडा पुलिया के पास तीन वाहन चोरों को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम दीन मोहम्मद निवासी हाजीपुरा सरवट, सरताज निवासी हुसैनिया कालोनी थाना सिविल लाइन और मोहित शर्मा निवासी बचन सिंह कालोनी बताए। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की सात मोटर साइकिल बरामद की है। पुलिस के अनुसार बरामद बाइक जनपद और आसपास के जनपदों से चोरी की गई है। पकड़ा गया आरोपित दीन मोहम्मद शातिर वाहन चोर है उसके खिलाफ धोखाधड़ी, अवैध शस्त्र, शराब तस्करी समेत एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। 

Edited By: Taruna Tayal