मेरठ, जेएनएन। सरधना में बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले परिवार के पांच सदस्यों का पुलिस ने चालान कर दिया है। साथ ही छात्रा के प्रेमी और अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। शनिवार रात प्रशांत, तुषार उर्फ टीनू और सलमान किसी दोस्त की जन्म दिन पार्टी में गए थे। जहां तीनों ने जमकर शराब पी और फिर घर आ गये। घर पहुंच कर प्रशांत की चचेरीबहन तान्या उर्फ टीना को बुलाकर प्रेमी से दूर रहने की हिदायत दी, लेकिन वह नहीं मानीं। इससे गुस्साए प्रशांत उर्फ किट्टू ने टीना को दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के तीन घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई। आरोप लगाया कि बदमाशों ने टीना को गोली मार दी।

पुलिस ने की पड़ताल

पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सामने आया कि प्रशांत ने ही बहन की हत्या की है। पुलिस ने सलावा चौकी प्रभारी श्रीपाल सैनी की तहरीर पर पुलिस ने मुख्य आरोपित प्रशांत उर्फ किट्टू, उसके दोस्त सलमान पुत्र लियाकत निवासी दबथुवा, टीना के भाई तुषार उर्फ टीनू पुत्र जयविंद्र, जयविंद्र पुत्र राजपाल, धर्मवीर पुत्र राजपाल, सीमा पत्नी जयविंद्र, बबली पत्नी स्व. सतेंद्र निवासीगण ग्राम गढी दबथुआ के खिलाफ हत्या, साक्ष्य छिपाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की।

आरोपितों की तलाश में दबिश

पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दी। पुलिस ने दबिश के दौरान तुषार उर्फ टीनू, जयविंद्र, धर्मवीर, सीमा व बबली को रविवार रात गिरफ्तार कर सोमवार को सभी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। हालांकि मुख्य आरोपित प्रशांत और उसका दोस्त सलमान अभी पुलिस पकड़ से दूर है। एसओ उपेंद्र कुमार मलिक ने बताया कि टीम बनाकर दोनों की तलाश में दबिश दी जारी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रशांत और सलमान पर 25-25 हजार का इनाम

बहन की गोली मारकर हत्या करने वाले प्रशांत और उसके दोस्त सलमान की फरारी पर कप्तान ने इनाम घोषित कर दिया। दोनों पर 25-25 हजार का इनाम कर दिया है। साथ ही उनकी धरपकड़ को एक टीम बनाकर लगा दी गई है। सीओ सरधना पंकज कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपित प्रशांत को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेगी। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस