मेरठ, जेएनएन। मवाना सीएचसी की ओर से शुक्रवार को नगर पालिका के सहयोग से पांच वार्डो में कैंप लगाकर 45 वर्ष से अधिक आयु वाले 305 लोगों को टीके लगाए गए, जबकि सीएचसी पर 200 लोगों का टीकाकरण किया गया। एसडीएम कमलेश गोयल ने ढिकोली के लक्ष्मी नगर में कैंप का निरीक्षण किया और स्वास्थ्यकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

गुरुवार को एसडीएम कमलेश गोयल ने ईओ सुनील कुमार व चेयरमैन अय्यूब कालिया व अन्य प्रमुख लोगों के साथ बैठक कर वार्ड स्तर पर कैंप लगाकर 45 वर्ष से ऊपर की आयु वाले लोगों को वैक्सीन लगाने के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में शुक्रवार को नगर पालिका के वार्ड 1 से वार्ड 5 में वैक्सीनेशन के लिए कैंप लगाए गए। सुबह नौ बजे वैक्सीनेशन शुरू होकर शाम पांच बजे तक चला। वहीं, दोपहर एसडीएम कमलेश गोयल ईओ सुनील कुमार सिंह को साथ लेकर ढिकोली के लक्ष्मी नगर कालोनी में लगे कैंप पर पहुंचे और वैक्सीनेशन का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ईओ सुनील कुमार ने बताया कि कैंपों में अपने-अपने वार्ड के सभासद, निगरानी समिति के लोग व गणमान्य लोग सहयोग कर रहे हैं। वार्ड में घर-घर-जाकर ऐसे लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जा रहा है, जिन्हें अभी तक वैक्सीन नहीं लग सकी है। सीएचसी प्रभारी ने बताया कि एक से पांच वार्ड में कैंप लगाए गए, जिसमें 305 लोगों का टीकाकरण किया गया। वहीं, सीएचसी पर 200 लोगों को टीके लगाए गए। इस मौके पर चिकित्सकों ने लोगों का आहवान किया कि वे किसी भ्रम में न रहें और बेखौफ होकर टीकाकरण कराएं।

Edited By: Jagran