Move to Jagran APP

ब्रह्मपुरी में एक दुसरे पर घुरने को लेकर हुई फायरिंग व आगजनी, 12 हो गए घायल Meerut News

मेरठ में दो पक्षों में मारपीट से 12 लोग घायल हो गए। इस दौरान फायरिंग आगजनी व धारेधार हथियार चलें। पुलिस ने कुछ को गिरफ्तार कर मामले को शांत कराया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 01:41 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 01:41 PM (IST)
ब्रह्मपुरी में एक दुसरे पर घुरने को लेकर हुई फायरिंग व आगजनी, 12 हो गए घायल Meerut News
ब्रह्मपुरी में एक दुसरे पर घुरने को लेकर हुई फायरिंग व आगजनी, 12 हो गए घायल Meerut News

मेरठ, जेएनएन। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सराय मोहल्ले में दो पक्षों में जमकर फायरिंग और पथराव हुआ जिसमें 12 लोग घायल हो गए एक पक्ष के घर को फूंक डाला। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले को शांत किया।

loksabha election banner

यह है मामला 

सराय निवासी अनिरुद्दीन और नदीम पक्ष में पिछले 3 साल से रंजिश चली आ रही है। सोमवार को अनिरुद्ध दीन के बेटे जीशान और नदीम के भाई शादाब अपने घर के सामने एक दूसरे को घूर रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई जमकर पथराव हुआ दोनों पक्ष हथियार लेकर सड़कों पर आ गए आमने-सामने फायरिंग में 3 लोगों को गोली लग गई जबकि पथराव से दर्जनभर लोग घायल हो गए नदीम पक्ष के लोग ने अनिरुद्ध दीन के घर में घुसकर आग लगा दी।

लॉक डाउन के दौरान भी पुलिस के समय से पहुंचने में लापरवाही

शहर में लॉक डाउन होने के बावजूद भी पुलिस सड़कों पर थी उसके बावजूद भी घटना पर पहुंचने में पुलिस को काफी देरी लगी जिससे घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पड़ताल की जा रही है।

इनका है कहना

एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि 2017 के दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही थी इसी को लेकर आज विवाद हुआ है। इनको हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही अभी तो मामले को शांत करा दिया गया है और आगे ऐसी घटनाएं न हो इस लिए कुछ और को भी गिरफ्तार किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.