Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में पोल्ट्री फार्म में घुसा बदमाश संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से ढेर Muzaffarnagar News

मुज़फ्फरनगर में भोपा के गांव नगला बुजुर्ग के जंगल में शुक्रवार की देर रात एक पोल्ट्री फार्म को लूटने के प्रयास कर रहे बदमाशों से ग्रामीणों का आमना-सामना हो गया। एक बदमाश मारा गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 09:20 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 10:11 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में पोल्ट्री फार्म में घुसा बदमाश संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से ढेर Muzaffarnagar News

मुज़फ्फरनगर, जेएनएन। मुज़फ्फरनगर जिले के भोपा गांव नगला बुजुर्ग के जंगल में शुक्रवार की देर रात पोल्ट्री फार्म को लूटने के प्रयास कर रहे एक बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई। बदमाश की पहचान गुलबहार पुत्र मोहम्मद अब्दुल वहाब  निवासी बाखर नगर थाना भोपा के रूप में हुई है। घटना घटनास्थल से बाखर नगर की दूरी मात्र दो किलोमीटर है।

loksabha election banner

भोपा थाना के नंगला बुजुर्ग के जंगल में सरदार रंजीत सिंह का डेरा और पोल्ट्री फार्म है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात चार-पांच बदमाश पोल्ट्री फार्म पर आए। फार्म पर उस समय रंजीत सिंह का बेटा गुरकीरत सिंह व नौकर मौजूद था। बदमाशों की आहट मिलते ही फार्म से फोन कर गांव में सूचना कर दी गई।

बदमाशों ने गुरकीरत को पकड़ लिया। इसी बीच गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई। रात में ही पुलिस अफसर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।  बदमाशों के दुस्‍साहस के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार का कहना है कि पोल्ट्री फार्म पर हाथापाई होने में गोली लगने से एक बदमाश की मौत हुई है। मोके से एक तमंचा, एक पोनी बन्दूक, चाकू एक जोड़ी चप्पल बरामद हई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.