मेरठ, जेएनएन। कोरोना के कारण बंद पड़े मेरठ के सिनेमा हाल को गुरूवार को खोल खोल दिया गया। प्रशासन ने अनलॉक-5 के दौरान आज से सिनेमा खोलने का आदेश दिया था। इसके साथ ही तमाम तैयारियों पर भी निर्देशित किया था। सिनेमा हाल में बैठने की व्‍यवस्‍था व कोरोना से बचाव के लिए पहले से ही तैयारियां पूरी हो गई थी। दो दिन पहले से ही सैनिटाइजेशन का काम चल रहा था। साथ ही शाररीक दूरी का ध्‍यान रखते हुए बैठने की व्‍यवस्‍था की गई है।

यहां पहुंचे सिर्फ सात दर्शक

मेरठ कोरोनाकाल के कारण सात माह बाद आज खुले सिनेमा हाल में कई शो चले। आईनोक्स में तान्हाजी देखने के लिए सात लोग पहुंचे थे। इस दौरान इनको सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए बैठने की व्‍यवस्‍था की गई थी। सात लोग के सिनेमा हाल में देखने से कुछ अजीब सा प्रतित हो रहा था। शायद आपने भी यह नजारा कभी नहीं देखा होगा। खाली पड़ा हाल इस तरंह का मंजर भी पच्चीस साल में कभी नही देखा गया होगा। ऐसा ही नजारा अन्‍य सिनेमा हाल का रहा। जहां दर्शकों की संख्‍या कम रही।

पहले दिन सिनेमा को परख रहे दर्शक

कोरोना काल में सिनेमा हाल खोल दिए गए हैं। इस बीच दर्शकों की जहां सिनेमा हाल में जाने की बात है, लोग इससे बच रहे हैं। हालाकि कोरोना के सभी गाइडलाइन का पालन किया गया है। पहले दिन ही सिनेमा पहुंचे लोगों की संख्‍या काफी कम रही। ऐसा लग रहा है जैसे लोग सिनेमा हाल को परख रहे हों।  

Edited By: Prem Bhatt