Move to Jagran APP

गंगानगर एल-ब्लॉक में फायरिग, थाने पर हंगामा

इंटेलीजेंस ब्यूरो में इंस्पेक्टर के पुत्र के विवाद में रविवार रात एल-ब्लॉक में फायरिग से दहशत फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 04:00 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:10 AM (IST)
गंगानगर एल-ब्लॉक में फायरिग, थाने पर हंगामा
गंगानगर एल-ब्लॉक में फायरिग, थाने पर हंगामा

मेरठ,जेएनएन। इंटेलीजेंस ब्यूरो में इंस्पेक्टर के पुत्र के विवाद में रविवार रात एल-ब्लॉक में फायरिग से दहशत फैल गई। इंस्पेक्टर के पुत्र को पीटने आए दर्जन भर युवकों के साथ भाजपा कार्यकर्ता ने फायरिग की घटना को अंजाम दिया। कालोनीवासियों ने भाजपा कार्यकर्ता पर दहशत फैलाने का आरोप लगाते हुए थाने पर हंगामा किया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

एल-ब्लॉक निवासी इंटेलीजेंस ब्यूरो के इंस्पेक्टर के पुत्र का गंगासागर कालोनी निवासी एक किशोर से विवाद हो गया। जिसमें गंगासागर निवासी किशोर को इंस्पेक्टर के पुत्र ने पीट दिया। बताया जा रहा है कि रात आठ बजे के वक्त गंगासागर कालोनी निवासी किशोर अपने साथ भाजपा कार्यकर्ता व कार सवार युवकों के साथ एल-ब्लॉक में बदला लेने के उद्देश्य से पहुंचा। आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता ने अपने साथियों संग पहले इंस्पेक्टर के पुत्र को पीटा और फिर फायरिग करते हुए कालोनी में दहशत फैला दी। फायरिग से सहमे लोग व महिलाएं गंगानगर थाने पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि अभी एक पक्ष थाने आया है। दूसरे पक्ष को भी बुलाया गया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। जिसने भी दहशत फैलाई है, सख्ती से निपटा जाएगा।

ट्यूशन जा रही सूबेदार की बेटी को सरेराह खींचा

मेरठ,जेएनएन। कैंट एरिया की रुड़की रोड स्थित एक कालोनी से साइकिल से ट्यूशन जा रही सूबेदार की बेटी को सरेराह खींचा गया। आरोप है कि एमईएस (मिलिट्री इंजीनियरिग सर्विस) विद्युत विभाग शिकायत ऑफिस में तैनात सिविल कर्मचारी ने दो साथियों संग वारदात को अंजाम दिया। बेटी का शोर सुनकर दौड़ी मां के साथ भी मारपीट की। सूबेदार की तहरीर पर तीन अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मूल रूप से मेरठ के एक गांव के रहने वाले सूबेदार रुड़की रोड स्थित एक कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। उनकी करीब 16 वर्षीय बेटी कंकरखेड़ा में ट्यूशन पढ़ती है। सूबेदार का आरोप है कि शनिवार को बेटी साइकिल से ट्यूशन जा रही थी। तभी आरोपित कर्मचारी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर छात्रा को अपने दो साथी कर्मचारियों के साथ ऑफिस के अंदर खींचने का प्रयास किया। बेटी का शोर सुनकर मां भी मौके पर पहुंच गई। आरोपितों के चंगुल से बेटी को छुड़वाया। आरोप है कि मां की भी पिटाई कर दी। पत्नी ने सूबेदार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। सूबेदार ने सदर बाजार थाने में तहरीर दी। एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाकर पूछताछ की गई। रविवार को दिनभर दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास हुए। देर शाम तक समझौता नहीं होने पर मुकदमा दर्ज कर लिया। सूबेदार की तहरीर पर छेड़छाड़, मारपीट और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के 161 सीआरपीसी में बयान दर्ज कराए जाएंगे। साथ ही तीनों आरोपितों की पहचान कर धरपकड़ के आदेश दिए हैं।

-अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.