Move to Jagran APP

महिला कांस्टेबल की बाथरूम में संदिग्ध हालात में मौत, 7 तारीख को तय थी शादी

अहमदाबाद गांव निवासी गीता तालियान पुत्री स्व. गजराज सिंह तालियान जिला मुजफ्फरनगर में 2011 बैच की विजिलेंस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। स्वजन ने बताया कि मंगलवार को उनकी शादी थी। रविवार को हल्दी के बाद बांध लगने पर वह बाथरूम में नहाने गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sun, 05 Feb 2023 10:26 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 10:26 PM (IST)
महिला कांस्टेबल की बाथरूम में संदिग्ध हालात में मौत, 7 तारीख को तय थी शादी
महिला कांस्टेबल की बाथरूम में संदिग्ध हालात में मौत, 7 तारीख को तय थी शादी

जागरण संवाददाता, सरधना : थाना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव में महिला कांस्टेबल की बाथरूम में नहाने के दौरान संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतका के स्वजनों से पूछताछ कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

अहमदाबाद गांव निवासी गीता तालियान पुत्री स्व. गजराज सिंह तालियान जिला मुजफ्फरनगर में 2011 बैच की विजिलेंस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। स्वजन ने बताया कि मंगलवार को उनकी शादी थी। रविवार को हल्दी के बाद बांध लगने पर वह बाथरूम में नहाने गई थी। जब काफी देर तक गीता बाहर नहीं आई। इस पर स्वजन ने कैसे-तैसे दरवाजा खोला। उस समय तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद स्वजन थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्वजन से पूछताछ कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ बृजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

चारों तरफ थी चहल-पहल, खुशियों को लगा ग्रहण

मृतका की बुआ राजेशवती तालियान ने बताया कि कल मंगलवार को गीता की शादी थी। महिला संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। चारों तरफ ढोलक की आवाज आ रही थी। उसी समय गीता की हल्दी की रस्म शुरू हुई थी। इसके बाद बांध भी रख दिए गए थे। लेकिन, किसे पता था कि यह सब अचानक हो जाएगा। स्वजन ने बताया कि गीता को इंटरनेट मीडिया का कोई शौक नहीं था। वह फोटो भी कम ही खिंचावती थी। हर किसी का पलभर में दिल जीत लेती थी। पता नहीं कि किस की नजर घर को लग गई।

बुलंदशहर जिले के गुलावठी में नत्थूगढ़ी गांव में हुआ था रिश्ता

राजेशवती ने बताया कि गीता का रिश्ता जिला बुलंदशहर के गुलावठी के गांव नत्थूगढ़ी में रिश्ता हुआ था। लड़का भी जिला गाजियाबाद में यूपी पुलिस में तैनात था। देर शाम लड़के पक्ष के भी स्वजन पहुंच गए और एक-दूसरे को सांत्वना देने लगे।

सूचना मिलते ही सुबह चढ़ी भट्ठी शाम को उतरी

चाैधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर स्थित एक मंडप को शादी के लिए तय किया गया था। हलवाई भी रविवार को सुबह दस बजे पहुंच गए और भाजी बनाने लगे। हलवाई राकेश व जितेंद्र ने बताया कि शाम को उनके पास अहमदाबाद गांव से ग्रामीण पहुंचे और पूरा मामला बताया। इसके बाद हलवाइयों ने सामान समेटना शुरू कर दिया।

तीन भाइयों में दूसरे नंबर की थी गीता

स्वजन ने बताया कि तीन भाइयों में गीता दूसरे नंबर की थी। उनके बड़े भाई विपिन कुमार भारत गैस एजेंसी में नौकरी और अमरीश व गौरव खेती करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.