Move to Jagran APP

शामली: भूमि विवाद में खेत पर ही किसान को मारी गोली, मौके पर ट्रैक्‍टर छोड़ आरोपित फरार

Shot In The Farmers In Shamli भूमि विवाद में किसान को खेत में गोली मारकर गंभीर घायल किया। गंभीर अवस्था के चलते निजी चिकित्सालय से किसान को हायर सेंटर रेफर किया। सीओ थाना प्रभारी एसओजी टीम ने मौके पर जांच की।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 03:00 PM (IST)
शामली: भूमि विवाद में खेत पर ही किसान को मारी गोली, मौके पर ट्रैक्‍टर छोड़ आरोपित फरार
शामली में भूमि विवाद में खेत में किसान को मारी गोली।

शामली, जेएनएन। भूमि विवाद में किसान को खेत में गोली मारकर गंभीर घायल किया। गंभीर अवस्था के चलते निजी चिकित्सालय से किसान को हायर सेंटर रेफर किया। सीओ थाना प्रभारी, एसओजी टीम ने मौके पर जांच की।

loksabha election banner

यह है मामाला

कस्बा निवासी मुस्तकीम पुत्र यासीन के जलालाबाद देहात रकबे में धोबी तालाब के निकट खेत हैं । किसान के खेत से सटी भूमि को कुछ माह पूर्व इसरार, युसूफ अन्य ने खरीद लिया था। भूमि के कुछ भाग को लेकर दोनों पड़ोसी किसानों में विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि रविवार दोपहर में इसरार युसूफ ट्रैक्टर से भूमि पर जुताई करने के लिए पहुंचे। इस पर मुस्तकीम ने अपनी भूमि बताते विरोध कर, इसरार पक्ष को मना किया। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि इसी बीच इसरार पक्ष ने मुस्तकीम के रिश्तेदार शमशाद पुत्र जहीर हसन को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी पक्ष मौके पर ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल छोड़ फरार हो गए। गंभीर हालत में शमशाद को स्‍वजन निजी चिकित्सालय ले गए। जहां से उसे हायर सेंटर मेडिकल मेरठ रेफर कर दिया। सूचना पर सीओ अमित सक्सेना, थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा, एसओजी टीम मौके पर पहुंची। मुस्तकीम से पूछताछ की। मौके पर छोड़े गए आरोपियों का ट्रैक्टर व बाइक को पुलिस ने कब्जे में लेकर थाना पहुंचा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.