Move to Jagran APP

किसान अनिल हत्याकांड : बागपत और सोनीपत के लोग आमने-सामने, फसल कटाई से जुड़ा है मामला

किसान अनिल हत्याकांड बागतप में किसान की हत्या के मामले में यूपी के बागपत और हरियाणा के सोनीपत के लोग आमने-सामने आ गए हैं। कुछ लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग और कुछ कर रहे विरोध ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 07:09 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 07:09 PM (IST)
बागपत और सोनीपत के लोग आमने-सामने ।

बागपत, जेएनएन। किसान अनिल कुमार की हत्या के मामले में यूपी के बागपत और हरियाणा के सोनीपत के लोग आमने-सामने आ गए हैं। बागपत के लोग केस के फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं वहीं सोनीपत के लोग आरोपितों के बचाव में लगे हैं। उनकी मांग है कि जबकि तक केस की जांच पूरी न हो, तब तक अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी न की जाए।

loksabha election banner

यह है मामला

बागपत के नंगला बहलोलपुर गांव के किसान अनिल कुमार की यमुना खादर में गेहूं की फसल कटाई का विरोध करने पर गत 16 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। भाजपा के सोनीपत के पार्षद एवं जिला उपाध्यक्ष नंदकिशोर समेत 12 नामजद व चार-पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ कुंडली थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। कुड़ली पुलिस ने आरोपित भाजपा नेता नंदकिशोर व उनके चचेरे भाई मनोज को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर ले रखा है। जबकि अन्य आरोपित फरार चल रहे है। किसान अनिल के स्वजन व अन्य लोगों में आक्रोश है। उनकी मांग है कि सोनीपत पुलिस आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। खेत से गेहूं की फसल कटवाई जाएं।

वहीं सोनीपत के ग्राम मनौली में आरोपितों के बचाव में रविवार को महापंचायत हुई। वीरेंद्र चौहान, सत्यपाल चौहान, चरण सिंह, गौरव आदि लोगों ने कहा कि इस मामले में भाजपा नेता व अन्य आरोपितों को साजिश के तहत फंसाया गया है। केस की जांच के लिए एसआइटी (विशेष जांच दल) का गठन हो। जब तक जांच पूरी नहीं होती, तब तक अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी न की जाए। खेत में खड़ी फसल कटवाई जाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.