Move to Jagran APP

मुरलीपुर गुलाब में गाड़ी हटाने को लेकर परिवार पर हमला

मोदीपुरम के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मुरलीपुर गुलाब गांव में गाड़ी न हटाने पर युवकों ने एक घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 01:33 AM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 01:33 AM (IST)
मुरलीपुर गुलाब में गाड़ी हटाने को लेकर परिवार पर हमला
मुरलीपुर गुलाब में गाड़ी हटाने को लेकर परिवार पर हमला

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मुरलीपुर गुलाब गांव में गाड़ी न हटाने पर युवकों ने एक घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। शोर-शराबे के बीच अफरातफरी मच गई। जो भी पीड़ितों को बचाने पहुंचा, उसे अंजाम भुगतने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

रोहटा रोड स्थित मुरलीपुर गांव निवासी रिजवान ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसके घर पर बढ़ाई दरवाजा बना रहा था। कार में रखी लकड़ी को रिजवान उतार रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और कार हटाने के लिए कहने लगे। रिजवान ने युवकों से थोड़ी देर में कार हटाने को कहा। आरोप है कि इसी बात पर युवकों ने गाली-गलौज करते हुए रिजवान को पीटा। रिजवान अपने घर में घुस गया। युवकों ने फोन कर अपने दोस्तों को बुलाया और रिजवान के घर में घुसकर पूरे परिवार पर हमला कर घायल कर दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर पर जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हनी ट्रैप में फंसाकर व्यापारी से 20 हजार रुपये ऐंठे : फेसबुक पर दोस्ती कर हनी ट्रैप में फंसाकर व्यापारी से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए गए। व्यापारी ने रुपये देने से मना कर दिया तो आरोपितों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित व्यापारी ने थाने में तहरीर दी। यहां से उन्हें साइबर सेल भेज दिया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी स्पो‌र्ट्स व्यापारी के मुताबिक कुछ दिन पहले उन्हें नेहा नाम की युवती ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उन्होंने रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली और बातें शुरू हो गई। एक सप्ताह पहले युवती ने व्यापारी को देर रात वीडियो काल की और अश्लील बातें करने लगी। व्यापारी युवती के झांसे में आ गया और उसने भी अश्लीलता की। साइबर अपराधियों ने वीडियो रिकार्ड कर व्यापारी के वाट्सएप नंबर पर भेज दी। इसे देखकर व्यापारी के होश उड़ गए। अपराधियों ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद आरोपित और रुपये मांगने लगे। साइबर सेल प्रभारी राघवेंद्र सिंह का कहना है कि व्यापारी की तहरीर पर आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.