मेरठ, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व होली को देखते हुए आबकारी विभाग व पुलिस ने शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए आए दिन गांव में बैठक कर लोगों को जागरूक करना शुरू कर दिया है। अफसरों का कहना है कि क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्षेत्र में पंचायत चुनाव और करीब 23 दिन बाद होली है। ऐसे में क्षेत्र में शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए आबकारी विभाग की टीम व पुलिस सतर्क हो गई है। अफसरों का कहना है कि क्षेत्र में अवैध तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए गांव-गांव में जाकर लोगों के साथ टीम बैठक कर जागरूक कर रही है। आबकारी निरीक्षक अनुराधा ने बताया कि क्षेत्र में हरियाणा से भी अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए चेक प्वाइंट पर पुलिस फोर्स तैनात है। इसके साथ ही टीम आए दिन थाने में गांव में गणमान्यों व चौकीदारों के साथ बैठक कर पंपलेट देकर बता रही है कि क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करने वालों की सूचना तुरंत पुलिस को दें। वहीं, पुलिस का यह भी कहना है कि क्षेत्र में दिन-रात सरधना थाने की कई पीसीआर और फैंटम बाइक चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर गश्त करती रहती है। अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, गत दिनों नगर में तहसील क्षेत्र के मोहल्ला साहसीपुरा के पास बाग में एक महिला व पुरुष कच्ची शराब बनाते हुए पकड़े गए थे। जिसमें आरोपितों के पास से शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए थे।

नगर सहित चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर कई पीसीआर और फैंटम बाइक पर पुलिस गश्त कर रही है। क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-बिजेश कुमार, इंस्पेक्टर सरधना

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021