बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत जिला अस्पताल में उस समय हर कोई हैरान रह गया, जब एक युवक के मुंह में गुटखा और पेट में चाकू लगा देखा। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर किया। युवक को चाकू कैसे लगा, इसकी जांच में पुलिस उलझी हुई है।

मेरठ के लिए किया रेफर

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के ग्राम लुहारा निवासी 31 वर्षीय मोहित खान को संदिग्ध परिस्थितियों में पेट में चाकू लगा। स्वजन उनको पिलाना सीएचसी लेकर पहुंचे। चिकित्सकों के रेफर करने पर उनको पुलिस व स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल आफिसर डाक्टर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मोहित खान के पेट में चाकू लगा था, उस समय भी मोहित खान सामान्य रूप से बोलते रहे। तब भी उनके मुंह में गुटखा था। प्राथमिक उपचार कर मोहित खान को मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया है।

चाकू मारने का लगाया आरोप

वहीं थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि युवक मोहित खान ने अपने एक नजदीकी व्यक्ति पर चाकू मारने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो घटना संदिग्ध प्रतीत हुई। करीब चार माह पूर्व मोहित ने उक्त व्यक्ति पर बर्फ तोड़ने वाले यंत्र से प्रहार करने का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में पुलिस कार्रवाई कराने से मना कर दिया था। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt