मेरठ, जेएनएन। मवाना के मखदूमपुर रोड से शुक्रवार सुबह युवक किराए पर ई-रिक्शा लेकर गायब हो गया। बाद में ई-रिक्शा कूड़ी की झाल की पटरी के पास खाई में जली अवस्था में मिली। उसके स्पेयर पार्ट भी गायब थे। पीड़ित ने आरोपित के युवक के खिलाफ तहरीर दी है। मखदूमपुर रोड मोहल्ला तिहाई निवासी इंतकाब आंखों से देख नहीं सकता, लेकिन मोहल्ले में ही दुकान से ई-रिक्शा किराए पर देने का काम करता है। शुक्रवार को वह अपने लड़के उजेब के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान एक युवक आया और उसने अपना नाम सलमान बताते हुए ई-रिक्शा किराये पर मांगी। एक बार को इंतकाब ने मना किया, लेकिन जब उसने कहा कि वह पहले भी यहां से किराये पर रिक्शा ले चुका है तो उसने उसे किराये पर ई-रिक्शा दे दी। उसके घंटों बाद मोहल्ले के एक व्यक्ति ने सूचना दी की ई-रिक्शा मध्य गंग नहर झाल के पास खाई में जली अवस्था में पड़ी है। इंतकाब स्वजनों के साथ वहां पहुंचा तो स्पेयर पार्ट भी गायब मिले। उक्त मामले में थाने पर तहरीर दी है।

किशोरी लापता : सरूरपुर थाना क्षेत्र के कलीना गांव से मंगलवार शाम एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर देकर बरामदगी की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। शुक्रवार को कलीना निवासी मंजूर पुत्र खचेडू ने तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री मंगलवार शाम घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गई। उसकी संभावित स्थानों पर तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने बरामदगी का आश्वासन दिया है।

गन्ने की फसल जली : मुंडाली के गांव शफियाबाद लोटी में शुक्रवार सुबह विद्युत लाइन से निकली चिंगारी से किसान की पांच बीघा गन्ने की फसल जल गई। शफियाबाद लोटी निवासी हाजी मरगूब ने बताया कि शुक्रवार सुबह उसके खेत के ऊपर से जा रही हाईटेंशन विद्युत लाइन से निकली चिंगारी से उसके गन्ने के खेत में आग लग गई। आग की लपटों को देख आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर वहां पहुंचे और काफी मशक्कत क बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक करीब पांच बीघा गन्ने की फसल जल गई।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021