मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना भी अतिक्रमण का शिकार हो रहा है। थाने के बाहर दुर्घटनाग्रस्त वाहन सड़क तक खड़े हैं, जिनसे वाहन टकराने पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं, थाने के बाहर नाले के ऊपर भी अवैध खोखे रखे हैं। इस कारण नाले की सफाई भी नहीं हो पाती। बीते मंगलवार को नगर निगम द्वारा चलाए गए अभियान में जहां अतिक्रमण तोड़ा गया था, वहां फिर से अवैध कब्जे हो चुके हैं।

बीते मंगलवार को सहायक नगरायुक्त संग प्रवर्तन दल की टीम द्वारा चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान खानापूरी साबित हुआ। नगर निगम की टीम ने अभियान के दौरान बड़े अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई नहीं की थी, जबकि छोटों के यहां से अतिक्रमण को तोड़ दिया गया था। हालांकि लोगों ने टीम के इस दोहरे रवैये पर नाराजगी भी जताई थी। लोगों का कहना है कि जब थाने के बाहर ही अतिक्रमण हो रहा है, तो अन्य जगहों पर कार्रवाई की उम्मीद बेमानी है। बता दें कि निगम की टीम ने कंकरखेड़ा की सरधना रोड, खिर्वा रोड, नंगलाताशी, शिव चौक पर अतिक्रमण हटाया था, मगर अब इन जगहों पर फिर से अतिक्रमण हो चुका है। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना का कहना है कि थाने का कोई बड़ा मैदान नहीं है, जहां बड़े वाहन खड़े कर सकें। मगर सड़क किनारे से वाहनों और अतिक्रमण को हटवाया जाएगा।

बाइक सवार घायल : मेरठ-करनाल हाईवे पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। लोगों ने घायल का सीएचसी में उपचार कराया।

गुरुवार दोपहर बाद हरियाणा के करनाल निवासी देशपाल सिंह बाइक पर सवार होकर मेरठ किसी काम से जा रहे थे। जब वह बपारसी गांव से आगे पहुंचे तो मोड़ पर तेज गति से आ रहे कार सवार युवक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें देशपाल घायल हो गया। इस दौरान लोगों ने घायल को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने घटना से इन्कार किया है।

Edited By: Jagran