Move to Jagran APP

आठवीं के छात्र का अपहरण, गुमराह करता रहा आरोपित

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के नूरनगर में पड़ोसी युवक ने आठवीं के छात्र का अपहरण किया।पुलिस केस दर्ज कर बच्‍चे की तलाश कर रही है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 11:34 AM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 11:34 AM (IST)
आठवीं के छात्र का अपहरण, गुमराह करता रहा आरोपित
मेरठ (जेएनएन)। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के नूरनगर में शुक्रवार दोपहर आठवीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर लिया गया। अपहरण का आरोप पड़ोसी के यहां रहने वाले युवक पर है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक छात्र के परिजनों को गुमराह करता रहा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।
ये है मामला
नूरनगर निवासी गुड्डी पत्नी बाबूराम का कहना है कि उनका धेवता आकाश (13) पुत्र संजय उनके पास ही रहता है। वह विद्या ज्योति इंटर कॉलेज नूरनगर में आठवीं कक्षा का छात्र है। उनके पड़ोस में रहने वाला संदीप पुत्र पप्पू एक केस में जेल गया था। वहीं, उसकी दोस्ती सोनू नाम के युवक से हो गई थी। जेल से आने के बाद सोनू संदीप के घर पर ही रहने लगा था। आरोप है कि शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे सोनू आकाश का अपहरण करके ले गया।
पड़ोसी के पकड़वाते ही खोला राज
आकाश के परिजनों का कहना है कि सोनू उन्हें गुमराह करता रहा। शुक्रवार देर रात तक वह आकाश के बारे में जानकारी होने से इन्कार करता रहा। लेकिन, शनिवार को जैसे ही उन्होंने संदीप के भाई को पकड़वाया तो उसके सुर बदल गए। सोनू ने कहा कि आकाश उसके पास है। वे संदीप के भाई को थाने से छुड़वा दें तो वह बच्चे को उनके हवाले कर देगा। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया।
इनका कहना है...
आठवीं कक्षा के छात्र को एक युवक ले गया है। परिजन अपहरण का आरोप लगा रहे हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर बच्चे की बरामदगी की कोशिश की जा रही है।
-रणविजय सिंह, एसपी सिटी

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.