Move to Jagran APP

बागपत में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा, चालक को हाईवे पर फेंक कर लुटेरे फरार

बागपत शहर में हाईवे स्थित एक अस्पताल के पास लुटेरों ने ई-रिक्शा चालक को नशीला लड्डू खिला रिक्‍शा लूट लिया। बेहोशी की हालत में चालक को हाईवे पर फेंका। ई रिक्शा भी बरामद हुई कोतवाली पहुंचा मामला ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 06:30 PM (IST)
बागपत में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा, चालक को हाईवे पर फेंक कर लुटेरे फरार
बागपत में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा।

बागपत, जेएनएन। शहर में हाईवे स्थित एक अस्पताल के पास ई-रिक्शा चालक को नशीला लड्डू खिला दिया। लुटेरों ने चालक को हाईवे पर फेंक दिया और ई-रिक्शा को लूट ले गए। अगले दिन बावली गांव के पास से पुलिस ने रिक्शा बरामद किया।

loksabha election banner

यह है मामला

बिनौली थाना क्षेत्र के धनौरा सिल्वरनगर गांव के रहने वाले मेहरचंद पुत्र सूरजभान ने बताया कि वह बड़ौत में ई-रिक्शा चलाता है। गुरुवार की दोपहर वह पीएन शर्मा पार्क और एक अस्पताल के पास ई-रिक्शा खड़ी कर उस पर बैठा हुआ था। उसी दौरान दो युवक आए और उसे बातों में उलझाकर लड्डू खिला दिया, जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में हो गया। उधर, देर रात पुलिस गश्त कर रही थी तो हाईवे पर पशु पैठ के पास वह बेहोशी की हालत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर पड़ा मिला। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और सुबह होश आने पर उससे घटना की जानकारी ली, जिसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी।

शुक्रवार की दोपहर मेहरचंद अपने स्वजन के साथ कोतवाली में पहुंचा। मेहरचंद ने बताया कि दोपहर के समय पुलिस के पास जानकारी आई कि एक ई-रिक्शा बावली गांव के पास खड़ा हुआ है, लेकिन उसमें बैट्री आदि गायब है। पुलिस ने रिक्शा को बरामद कर लिया है। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.