Move to Jagran APP

इनर ¨रग रोड प्राथमिकता, कांवड़ पटरी का बजट जारी : केशव

मेरठ : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार की सुबह मेरठ पहुंचे। कांवड़ पटरी

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 02:05 AM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 02:05 AM (IST)
इनर ¨रग रोड प्राथमिकता, कांवड़ पटरी का बजट जारी : केशव
इनर ¨रग रोड प्राथमिकता, कांवड़ पटरी का बजट जारी : केशव

मेरठ : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार की सुबह मेरठ पहुंचे। कांवड़ पटरी मार्ग के अधूरे निर्माण को पूरा करने के लिए उपमुख्यमंत्री ने सरकार द्वारा बजट जारी करने की बात कही। जबकि इनर ¨रग रोड को सरकार की प्राथमिकता में शामिल बताया। इस दौरान राज्यमंत्री धर्म सिंह सैनी, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, संगीत सोम विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, दिनेश खटीक, आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

कुछ नहीं कर पाएगा महागठबंधन

लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों द्वारा महा गठबंधन बनाकर चुनाव लड़ने के सवाल डिप्टी सीएम ने कहा कि कोई कितना भी बड़ा गठबंधन बना ले भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 2014 की तरह से ही 2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी। उपमुख्यमंत्री ने लखनऊ में अगले सप्ताह आयोजित होने वाले इन्वेस्टर्स समिट की जिक्र करते हुए कहा कि समिट से प्रदेश में उद्योगों की बाढ़ आएगी। समिट का बड़ा लाभ मेरठ को भी मिलेगा।

बस जैसे तैसे हो गई समीक्षा

पूर्व जारी कार्यक्रम के अनुसार शामली जाने से पहले उपमुख्यमंत्री को सर्किट हाउस में संबंधित विभागों के अधिकारियों के विकास संबंधित कार्यो को लेकर समीक्षा भी करनी थी। लेकिन निर्धारित कार्यक्रम से करीब सवा घंटा की देरी से पहुंचने के कारण समीक्षा के नाम पर महज खानापूरी हुई।

गड्ढा मुक्त की डेडलाइन से किया किनारा

प्रदेश की सत्ता संभालते ही योगी सरकार ने 15 जून तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की घोषणा की थी, इसके बाद 15 अगस्त और बाद में 15 जनवरी तक तिथि को बढ़ाया गया। लेकिन पत्रकार वार्ता के दौरान उपमुख्यमंत्री ने सड़कों को लेकर पूर्व में तीन बार घोषित डेड लाइन से साफ किनारा कर लिया। कहा कि सड़कों को लेकर सरकार ने कोई घोषणा नहीं की थी।

मंडप संचालकों ने सौंपा ज्ञापन

ध्वनि प्रदूषण, पार्किंग आदि को लेकर लगाई गई रोक को लेकर मंडप संचालक उपमुख्यमंत्री से मिले। दिए ज्ञापन में बताया कि मंडप बुक करते समय कोई भी ग्राहक डीजे, बैंड, शहनाई, ढोल, आतिशबाजी आदि के बारे में संचालक को अवगत नहीं कराते हैं। ऐसे ही हर्ष फाय¨रग के मामले में होता है। ऐसे में सरकार को मंडप संचालकों को तय किए नियमों को ढील देने की मांग की गई। मेरठ मंडप एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री विपुल सिंघल, सुबोध गुप्ता आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.