Move to Jagran APP

हाईवे पर वाहन चे¨कग से जाम, पुलिस व्यवस्था धड़ाम

: बकरीद की पूर्व संध्या पर मंगलवार देर शाम तक नेशनल हाईवे-58 पर वाहन चे¨कग की गई। पुलिस की वाहन चे¨कग कर शरारती तत्वों पर तो नकेल तो कसी लेकिन पल्लवपुरम हाईवे पर जाम लग गया। इससे राहगीरों का बुरा हाल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 04:00 AM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 04:00 AM (IST)
हाईवे पर वाहन चे¨कग से जाम, पुलिस व्यवस्था धड़ाम
हाईवे पर वाहन चे¨कग से जाम, पुलिस व्यवस्था धड़ाम

मेरठ : बकरीद की पूर्व संध्या पर मंगलवार देर शाम तक नेशनल हाईवे-58 पर वाहन चे¨कग की गई। पुलिस की वाहन चे¨कग कर शरारती तत्वों पर तो नकेल तो कसी लेकिन पल्लवपुरम हाईवे पर जाम लग गया। इससे राहगीरों का बुरा हाल हो गया। पुलिस की नासमझी से यह जाम लगा। मोदीपुरम पुल के पास पल्लवपुरम सड़क के दोनों ओर बेरीकेडिंग लगाकर चे¨कग की, जिसका नतीजे यह रहा कि काफी दूर तक वाहनों की कतार लग गई।

loksabha election banner

सीओ दौराला पंकज कुमार ¨सह ने कंकरखेड़ा, पल्लवपुरम और दौराला पुलिस को संबंधित प्वाइंटों पर चे¨कग के आदेश दिए। कंकरखेड़ा और दौराला पुलिस ने वाहन चे¨कग के दौरान छोटे वाहनों को साइड कर उनकी चे¨कग की गई। जबकि पल्लवपुरम पुलिस ने मोदीपुरम पुल के पास दौराला की ओर जाने वाली लेन पर दोनों ओर चे¨कग की। जिसके कारण दिल्ली और शहर की ओर से मोदीपुरम की तरफ आने वाले वाहनों की कतार लग गई। पल्लवपुरम के कार्यवाहक एसओ व एसएसआइ महेश चंद शर्मा वाहन चे¨कग करा रहे थे। सीओ दौराला का कहना है कि वाहन चे¨कग से कई के चालान किए गए लेकिन चे¨कग के नाम पर जाम लगे, यह उचित नहीं। पल्लवपुरम पुलिस से पूछा जाएगा। आज खुलेंगे कैश काउंटर, जमा होंगे बिजली बिल

मेरठ : पावर कारपोरेशन ने बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा तथा अपने वसूली के लक्ष्य पूरे करने के लिए बुधवार को ईद उल अजहा के अवकाश पर भी कैश काउंटर खोलकर बिल जमा करने की घोषणा की है। शहरी क्षेत्र के अधीक्षण अभियंता संजीव राणा ने बताया कि शहर के पांचों खंडों के सभी कैश काउंटर खोले जाएंगे। प्रथम खंड के बच्चा पार्क उपखंड अधिकारी श्रीकांत रंगीला ने बताया कि पिछले दिनों जलभराव तथा कनेक्टिविटी की समस्याओं के चलते बहुत से उपभोक्ता बिजली बिल जमा नहीं कर पाए थे। विलंब से बिल जमा होगा तो उपभोक्ता छूट का लाभ नहीं ले सकेंगे। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए बुधवार को इंद्रा चौक, बच्चा पार्क व नगर निगम परिसर स्थित कैश काउंटर खोले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.