Move to Jagran APP

मेडिकल कॉलेज में वार्डन ने की छात्राओं से छेड़छाड़, जमकर हंगामा

सहारनपुर के एक निजी मेडिकल कॉलेज में छात्राओं ने हॉस्‍टल के वार्डन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 03:33 PM (IST)
मेडिकल कॉलेज में वार्डन ने की छात्राओं से छेड़छाड़, जमकर हंगामा
मेडिकल कॉलेज में वार्डन ने की छात्राओं से छेड़छाड़, जमकर हंगामा
मेरठ (जेएनएन)। सहारनपुर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर स्थित दून आयुर्वेदिक एवं मेडिकल कॉलेज में बुधवार रात छात्राओं ने हॉस्टल के वार्डन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने छात्राओं की तहरीर पर आरोपित वार्डन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
ताक-झांक करता था
छात्राओं ने बताया कि गर्ल्स हॉस्टल में दो वार्डन तैनात हैं। एक महिला व दूसरा पुरुष है। आरोपित वार्डन छात्राओं के कमरे में ताक-झांक करता है, उनको फोन कर परेशान करता है और छेड़छाड़ करता है।
चेयरमैन पर धमकाने का आरोप
आरोप है कि गुरुवार सुबह चेयरमैन ने छात्राओं पर कॉलेज को बदनाम करने का आरोप लगाया। इस पर बीएएमएस की छात्राओं ने कॉलेज के गेट पर जमकर हंगामा किया और कॉलेज प्रबंधन पर अनदेखी के आरोप लगाते हुए कहा कि कॉलेज में प्रवेश के समय कई सुविधाएं बताई जाती हैं लेकिन प्रवेश लेने के बाद कोई सुविधा नहीं दिखती। वर्तमान में बीएएमएस के छात्र-छात्राएं गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। आरोप लगाया कि इस संबंध में जब भी कॉलेज के चेयरमैन से शिकायत करते हैं तो शिकायतों की अनदेखी कर उल्टे छात्र-छात्राओं को चुप करा दिया जाता है।
वार्डन गिरफ्तार
इस संबंध में थानाध्यक्ष एमपी सिंह ने बताया कि छात्राओं की तहरीर पर कॉलेज के वार्डन राकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पूछताछ के लिए कॉलेज के चेयरमैन सहित चार लोगों को थाने लाया गया है। 
आरोप निराधार : चेयरमैन
कॉलेज के चेयरमैन प्रवीण चौधरी ने कहा कि छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप गलत हैं। कॉलेज के कड़े अनुशासन के चलते छात्राएं ये गलत आरोप लगा रही हैं। सुविधाओं के सवाल पर चेयरमैन ने कहा कि किसी भी छात्र पर हॉस्टल में रहने की बाध्यता नहीं है। कोई शिकायत है तो वे हॉस्टल छोड़ सकते हैं।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.