Move to Jagran APP

बुलंदशहर में आवारा कुत्‍ते के काटने से बिगड़ी बच्‍ची की तबीयत, दिल्‍ली के अस्‍पताल में मौत Bulandshahr News

एक बेहद ही दुखद घटनाक्रम में बुलंदशहर जिले में आवारा कुत्‍ते ने छह साल की मासूम बच्‍ची को काट लिया तबीयत बिगड़ने पर उसे दिल्‍ली ले जाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 11:58 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 11:58 AM (IST)
बुलंदशहर में आवारा कुत्‍ते के काटने से बिगड़ी बच्‍ची की तबीयत, दिल्‍ली के अस्‍पताल में मौत Bulandshahr News
बुलंदशहर में आवारा कुत्‍ते के काटने से बिगड़ी बच्‍ची की तबीयत, दिल्‍ली के अस्‍पताल में मौत Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले में आवारा कुत्‍तों का आतंक हद से ज्‍यादा की बढ़ता जा रहा है। जनपद के थाना खानपुर थाना क्षेत्र के गांव ढकरौली निवासी छह वर्षीय बालिका को कुछ दिन पहले आवारा कुत्ते ने काट लिया था। परिजनों ने घरेलू उपचार के साथ रेबीज का इंजेक्शन भी लगवाया था। लेकिन इस बीच सोमवार की देर रात अचानक बच्चे की तबीयत बिगड़ गई और उसने अजीब अजीब हरकतें करनी शुरू कर दी थी, इससे घबराए परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां से उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। परिजन तुरंत उसे दिल्‍ली के अस्‍पताल ले गए, जहां पर तबीयत ज्‍यादा बिगड़ने के कारण बच्‍ची की मंगलवार को मौत हो गई। इससे परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई।

loksabha election banner

जनपद में आवारा आतंक ने उत्पात मचा रखा है, बुलंदशहर और अनूपशहर के बाद खानपुर में भी आवारा आतंक ने एक बच्ची को अपना शिकार बनाया। बच्ची को कुछ दिन पहले आवारा कुत्ते ने काट लिया था। परिजनों ने घरेलू उपचार के साथ बच्ची को रेबीज के इंजेक्शन भी लगवाए, इसके बाद परिजनों को लगा कि अब सब कुछ ठीक हो गया है, लेकिन सोमवार की देर रात अचानक बच्चे की तबीयत खराब होने लगी और उसने अजीब अजीब हरकतें करनी शुरू कर दी थी।

इससे घबराए परिजन पहले बच्ची को लेकर खानपुर के ही एक अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी चिकित्सकों ने बच्ची को देखते ही दिल्ली के लिए रेफर कर दिया, परिजन रात में ही बच्ची को लेकर दिल्ली चले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। चिकित्सकों के अनुसार बच्ची में रेबीज के लक्षण मिले हैं। मंगलवार की सुबह गंभीर हालत में बच्‍ची ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.