सहारनपुर, जेएनएन। मंडी कोतवाली क्षेत्र के पक्का बाग मोहल्ले में एक रेस्टोरेंट के सामने बाइक खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए दूसरे पक्ष पर जबरदस्त हमला बोल दिया। रेस्टोरेंट मालिक और उसके कर्मचारी शटर लगा कर भागने को मजबूर हो गए। शटर में भी युवको ने तोड़फोड़ की। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है मामला

मंडी कोतवाली क्षेत्र के पक्का बाग मोहल्ले में अधिकतर सभी रेस्टोरेंट पर मीट बेचा जाता है। यहां पर इन दुकानों के बंद होने का कोई समय नहीं है। यह दुकाने रात के दो से तीन बजे तक खुली रहती है। सूत्रों की मानें तो यहां पर शराब भी पिलाई जाती है। रविवार की देर रात करीब डेढ़ बजे कुछ युवक बाइक पर एक रेस्टोरेंट के सामने पहुंचे और अपनी बाइक खड़ी करने लगे। वही रेस्टोरेंट्स के एक कर्मचारी की बाइक भी खड़ी हुई थी। जिसको हटाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पहले युवकों ने रेस्टोरेंट कर्मचारी को पीटा। इसके बाद चले गए। उसके बाद कई लोगों के साथ आए और आते ही रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ शुरू कर दी। रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों ने किसी तरह युवकों को बाहर निकाला और शटर बंद कर के अंदर बैठ गए। बाहर खड़े युवकों ने शटर में कुर्सियां मारनी शुरू कर दी और पत्थर बरसाए।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहीं रेस्टोरेंट की दूसरी बिल्डिंग पर खड़े उसके मालिक को गालियां दी गई। इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। मंडी इंस्पेक्टर अवनीश गौतम का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। वही इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

Edited By: Taruna Tayal