मेरठ, जेएनएन। विधान सभा चुनाव के मद्देनजर बनाए नए मतदाता पहचान पत्र डाक के माध्यम से मतदाताओं के घर पहुंचेंगे। मंगलवार को कर्मचारी मतदाता पहचान पत्र छंटनी करने में मशगूल नजर आए। पहचान पत्रों पर इस बार बूथ संख्या न होने के कारण उन्हें लगाने में मशक्कत करनी पड़ रही है।

हस्तिनापुर विधान सभा क्षेत्र में दस हजार नए मतदाता पहचान पत्र बने हैं। रजिस्ट्रार कानूनगो साविका शर्मा ने बताया कि नए मतदाता पहचान पत्र डाक के माध्यम से मतदाताओं के घर पर पहुंचेंगे। पहचान पत्रों पर बूथ संख्या नहीं होने के कारण उन्हें क्रमवार लगाने में दिक्कत हो रही है। इसमें कई कर्मचारी पहचान पत्र के कार्य में लगाए हैं, ताकि शीघ्र ही डाक द्वारा मतदाताओं तक पहुंचाया जा सके। प्रथम चरण के चुनाव के लिए तैयारियां चल रही है।

सांड़ ने दंपती को मारी टक्कर : सरधना के दौराला रोड पर मंगलवार को सांड़ ने दंपती को टक्कर मारकर घायल कर दिया। लोगों ने बताया कि दौराला रोड पर अवारा सांड़ का आतंक है। पिछले दो-तीन दिन में सांड़ कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर चुका है। मंगलवार को एक दंपती दौराला रोड से जा रहा था, तभी सांड़ ने टक्कर मार दी। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। नपा के प्रधान लिपिक विपिन शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने पर समाधान किया जाएगा।

शराब बरामद, युवक दबोचा

हस्तिनापुर : थाना पुलिस ने मंगलवार को 38 लीटर कच्ची शराब बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव ने बताया कि मानपुर क्षेत्र में पुलिस गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से 38 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम कुलदीप उर्फ काजू निवासी सराय खादर बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।-संसू

Edited By: Jagran