मेरठ, जेएनएन। बहसूमा क्षेत्र में मेरठ-पौड़ी मार्ग स्थित गांव सदरपुर के पास सड़क में गड्ढे को लेकर सोमवार को ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि यदि शीघ्र ही समस्या का समाधान हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। बता दें कि बहसूमा अंतर्गत गांव सदरपुर के समीप मेरठ-पौड़ी मार्ग पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गये हैं। बारिश होने से उन में पानी भर जाता है। जलनिकासी न होने से जलभराव के दौरान इसका पता ही नहीं चलता की मार्ग पर गड्ढे कहां हैं। नेशनल हाईवे होने के कारण मार्ग रात व दिन में छोटे-बड़े सैकड़ो वाहन गड्ढायुक्त मार्ग पर दौड़ते हैं। जिसकारण कभी बड़ा हादसा हो सकता है। आए दिन दुपहिया वाहन चालक गिरका चोटिल हो चुके हैं।

सोमवार को पूर्वान्ह सपा के सुदेशपाल व भाकियू तोमर संगठन के जिला प्रभारी इंतजार चौधरी के नेतृत्व बदहाल मार्ग पर ग्रामीण एकत्र हुए पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर हंगामा कियाञ। और समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

उधर इस बाबत जब गत दिवस पीडब्ल्यूडी विभाग मेरठ के अधिशासी अभियंता अरविंद कुमार से मवाना खुर्द व बहासूमा क्षेत्र में हाईवे पर गड्ढों के संबंध में बात की गई तो उनका कहना था कि टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और दोनों जगह जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा, लेकिन अभी तक समस्या जस की तस है।  

Edited By: Himanshu Dwivedi