Move to Jagran APP

आबकारी इंस्पेक्टर के खिलाफ थाने पर प्रदर्शन Meerut News

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की सोफीपुर स्थित बीयर की दुकान के सेल्समैन संजीव ने आबकारी इंस्पेक्टर पर उसको जबरन ले जाने और बंधक बनाकर मारपीट का आरोप लगाया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 04:04 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 04:04 PM (IST)
आबकारी इंस्पेक्टर के खिलाफ थाने पर प्रदर्शन Meerut News
आबकारी इंस्पेक्टर के खिलाफ थाने पर प्रदर्शन Meerut News

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की सोफीपुर स्थित बीयर की दुकान के सेल्समैन संजीव ने आबकारी इंस्पेक्टर पर उसको जबरन ले जाने और बंधक बनाकर मारपीट का आरोप लगाया है। सेल्समैन घायल है, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। सेल्समैन संजीव के परिजनों ने शनिवार को पल्लवपुरम थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और आरोपित आबकारी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने पर तहरीर दी है।

loksabha election banner

बहसूमा थाना क्षेत्र का गांव भडोरा निवासी संजीव कुमार गुर्जर पुत्र रमेश चंद्र रुड़की रोड स्थित छठी वाहिनी पीएसी के सामने स्थित एक बीयर की दुकान पर सेल्समैन है। संजीव ने बताया कि 28 फरवरी को आबकारी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र वर्मा अपनी टीम लोगों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचे।

आरोप है कि आबकारी इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने डीओ के नाम पर उससे महीना बांधने की बात कही। इस पर सेल्समैन ने विरोध किया तो उन्होंने उसके ग्राहकों से गाली-गलौच करते हुए उसको पीटा और गाड़ी में डालकर ईव्ज चौराहा स्थित आबकारी दफ्तर ले गए, जहां सेल्समैन को डंडे से पीटा गया। आरोप है कि जाति पूछकर उसको दोबारा पीटा गया। घायल का उपचार एक नर्सिग होम में चल रहा है। वहीं शनिवार को पीड़ित के परिवार वालों ने पल्लवपुरम थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया। आबकारी इंस्पेक्टर और उनकी टीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इंस्पेक्टर पर सेल्समैन को बंधक बनाकर पीटने और सुविधा शुल्क मांगने का आरोप

आबकारी इंस्पेक्टर पर सेल्समैन को पीटने का आरोप लगा है। जिसकी तहरीर थाने में दी है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। -दिग्विजय सिंह शाही, एसओ-पल्लवपुरम

पीटने और महीना बांधने के लगे आरोप झूठे हैं। तय कीमत से अधिक बीयर बिक्री करने की शिकायत पर टीम पहुंची थी, जो आरोप सही पाए गए। सेल्समैन को हिरासत में दफ्तर ले गए और कार्रवाई की। जिसकी जमानत भी दफ्तर से उसके परिजनों ने कराई और सुपुर्दगी में दिया गया। -धर्मेंद्र वर्मा, इंस्पेक्टर-आबकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.