Move to Jagran APP

शहर में खत्‍ते को लेकर फिर प्रदर्शन, नगर निगम को गाजियाबाद से सीख लेने की सलाह Meerut News

सड़क किनारे बने अस्थाई खत्ते हटाने की मांग दूसरे भी जारी रही। गदंगी के ढेर से आजिज आ चुके लोगों प्रदर्शन करके नगर निगम को गाजियाबाद से सीख लेने की सलाह दे डाली।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 03:12 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 03:12 PM (IST)
शहर में खत्‍ते को लेकर फिर प्रदर्शन, नगर निगम को गाजियाबाद से सीख लेने की सलाह Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मेरठ शहर में सड़क किनारे के अस्थाई खत्ते हटाने की मांग को लेकर दूसरे दिन भी लोगों ने प्रदर्शन किया। सपा नेता पवन गुर्जर के नेतृत्व में द्वारिकापुरी गेट के पास सड़क किनारे लगे कचरे के ढेर के पास बड़ी संख्या में लोग हाथ में तख्तियां लेकर पहुंचे। जिनमे लिखे स्लोगन के माध्यम से नगर निगम अधिकारियों को नसीहत दी। नारेबाजी करते हुए कहा कि गाजियाबाद से सीख ले नगर निगम, कैसे विलोपित करते हैं खत्ते।

loksabha election banner

कचरे का पहाड़

स्थानीय लोगों ने कहा कि दक्षिण विधानसभा के क्षेत्र नूर नगर रोड द्वारिकापुरी और सरस्वती लोक के सामने सड़क किनारे नगर निगम ने कचरे का पहाड़ खड़ा कर दिया है। जिससे इस क्षेत्र में शुद्ध हवा में सांस लेना दूभर है। कचरे की दुर्गंध तो है ही, मुर्दा मवेशी भी यहाँ फेंक दिए जाते हैं। सपा नेता पवन गुर्जर ने कहा कि नगर निगम ने पूरे मेरठ शहर को कूड़ाघर बना रखा है। कोई मोहल्ला ऐसा नहीं है। जहां पर अस्थाई खत्ते न हो। हर गली सड़क पर कचरे की गदंगी है।

ग़ाज़ियाबाद नगर निगम से सीखना चाहिए

सपा नेता ने मेरठ नगर निगम को ग़ाज़ियाबाद नगर निगम से सीखना चाहिए कि कैसे खत्ते विलोपित कर उस स्थान का सौंदर्यीकरण किया जाता है। मांग की कि शहर की दिल्ली रोड, गढ़ रोड, हापुड़ रोड, बिजली बम्बा बाइपास, मवाना रोड, यूनिवर्सिटी रोड से सारे अस्थाई खत्ते एक सप्ताह के भीतर समाप्त किये जाएं। नगर आयुक्त को पत्र भेजकर चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही मेरठ शहर को कूड़ा मुक्त नहीं किया गया तो नगर निगम के खिलाफ वार्ड -वार्ड में आंदोलन किए जाएंगे। आंदोलन तब तक जारी रहेंगे जब तक नगर निगम की आंखें नहीं खुल जाती। दूसरे दिन प्रदर्शन के दौरान निशान्त भड़ाना,मोनू लाला,पिंकी शर्मा,कीर्ति,नवनीत बालाजी,रोहित,शिवम समेत सरस्वती लोक और द्वारिकापुरी के लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.