Move to Jagran APP

Meerut Crime News: साढ़े तीन लाख के इनामी दीपक बाक्सर को बनाया प्रयाग हत्याकांड में आरोपित

एलएलबी के छात्र प्रयाग चौधरी हत्याकांड में जितेंद्र मान सिंह गोगी के शूटर दीपक बाक्सर का नाम भी प्रकाश में आया है। पकड़े गए चारों बदमाशों पर गैंगस्टर के बाद एनएसए में कार्रवाई की जाएगी। बी-वारंट पर दिल्ली और सोनीपत से लाकर चारों बदमाशों से पूछताछ की जाएगी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 04:16 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 04:16 PM (IST)
Meerut Crime News: साढ़े तीन लाख के इनामी दीपक बाक्सर को बनाया प्रयाग हत्याकांड में आरोपित
मेरठ में एलएलबी के छात्र प्रयाग चौधरी हत्याकांड।

मेरठ, जागरण संवाददाता। एलएलबी के छात्र प्रयाग चौधरी हत्याकांड में जितेंद्र मान सिंह गोगी के शूटर दीपक बाक्सर का नाम भी प्रकाश में आया है। साढ़े तीन लाख के इनामी दीपक बाक्सर ने ही प्रयाग हत्याकांड में गाड़ी और हथियार मुहैया कराए थे। हाल में सनी काकरान और अतुल भी दीपक बाक्सर गैंग के साथ काम कर रहे थे। हाल ही दीपक बाक्सर ने दिल्ली के रोहिणी में जैगुआर में सवार शेखर सन्नाटा की हत्या की थी। टिल्लू ताजपुरिया का शूटर था शेखर सन्नाटा। टिल्लू ताजपुरिया पर आरोप था कि उसने रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र मान सिंह गोगी की हत्या कर दी थी। गोगी की हत्या के बाद दीपक बाक्सर उस गैंग को संचालित कर रहा है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पुलिस तीनों बदमाशों को सोनीपत से बी-वारंट पर लेकर आएगी। उसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। ताकि उनके द्वारा किए घटनाक्रम की जानकारी मिल सकें।

loksabha election banner

गैंगस्टर के बाद लगेगा एनएसए

सोनीपत में पकड़े गए सनी, अतुल और नसरूददीन पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। उनकी अवैध तरीके से कमाई संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही एनएसए भी लगाया जाएगा। ताकि जेल से जमानत नहीं मिल सकें। उनके बाहर रहने पर कानून व्यवस्था प्रभावित होती है।

महीपालपुर के हास्टल में शरण लिए था दीपक बाक्सर गैंग

दीपक बाक्सर गैंग दिल्ली के महीपालपुर स्थित हास्टल में शरण लिए हुए था। सनी, अतुल और संदीप समेत सभी बदमाश हास्टल में रहते थे। प्रयाग की हत्या करने के बाद संदीप हास्टल में चला गया था, जबकि अतुल, सनी और नसरूददीन सोनीपत में रहने लगे थे। सोनीपत में नसरूददीन का बहनोई रहता है। उसका वाटर सप्लाई का काम है। सभी बदमाश उसके घर पर रह रहे थे। पुलिस और एसटीएफ की टीम दिल्ली के महिलापुर स्थित हास्टल में रहकर आरोपितों के आने का इंतजार कर रही थी। इसी बीच तीनों ने सोनीपत में सरेंडर कर दिया।

सुरागरसी के शक में मारा गया प्रयाग

दो बीघा जमीन को लेकर सनी काकरान से चली आ रही रंजिश पर प्रयाग चौधरी के पिता निरंकार भी उसकी सुरागरसी कर रहे थे। शुक्रवार को सनी काकरान निरंकार की हत्या करने आया था। उस समय निरंकार के घर पर नहीं मिलने की वजह से प्रयाग की हत्या कर दी। सनी को शक था कि निरंकार पुलिस से उसकी मुखबिरी कर रहा है।

सनी काकरान की धरपकड़ के बाद भी खौफ में जी रहे प्रयाग के स्वजन

कंकरखेड़ा की पावली खुर्द में 20 मई की सुबह को एलएलबी छात्र प्रयाग चौधरी हत्याकांड़ में नामजद एक लाख का इनामी सनी काकरान और उसके शूटरों की गिरफ्तारी के बाद भी पीड़ित स्वजन खौफ में जी रहे हैं। पीड़ित स्वजन सनी और उसके साथियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। गुरुवार केा मृतक प्रयाग की तेहरवीं के हवन में पहुंचे नाते-रिश्तेदार और ग्रामीणों ने नम आंखों से मृतक के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। गुरुवार को पीड़ित पिता निरंकार चौधरी ने बताया कि कानून के शिंकजे में आने के बाद भी सनी काकरान व उसके शूटरों से उनके समेत स्वजन को खतरा मंडरा रहा है। सीओ आशीष शर्मा ने बताया कि स्वजन को पूरी तरह से पुलिस सुरक्षा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.