Move to Jagran APP

मुर्गी फार्म में लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

भावनपुर के थाना क्षेत्र के गांव दतावली स्थित मुर्गी फार्म में मंगलवार को एक युवक का शव लटका मिला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:55 PM (IST)
मुर्गी फार्म में लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मेरठ, जेएनएन। भावनपुर के थाना क्षेत्र के गांव दतावली स्थित मुर्गी फार्म में मंगलवार को एक युवक का शव लटका मिला। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। ऐसे में हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई जा रही है। मृतक की जेब से गुरुग्राम निवासी युवक का वोटर आइडी कार्ड पुलिस को मिला है। अब पुलिस जांच में जुटी है कि बरामद आइडी कार्ड मृतक है या किसी और का है। वहीं, आसपास के गांवों के लोगों से भी शिनाख्त का प्रयास किया गया, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

loksabha election banner

गांव दतावली के बाहरी छोर पर मुर्गी फार्म खंडहर स्थित है। मंगलवार को मुर्गी फार्म के अंदर एक युवक का शव ग्रामीणों ने लटका देखा। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे और देखकर लग रहा है कि काफी दूर से खींचकर मुर्गी फार्म में ले जाया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल की। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि युवक की जेब से एक वोटर आइडी कार्ड मिला है, जिसमें नाम ज्ञानेंद्र लिखा हुआ है, जो गुरुग्राम का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आइडी को आधार मानकर पड़ताल कर रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि प्रेम प्रसंग की वजह से भी युवक की हत्या हो सकती है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। कहीं अन्य स्थान से हत्या करने के बाद युवक को खंडहर मुर्गी फार्म में लटका दिया होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ जाएगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.