Move to Jagran APP

रजवाहे में मिला शव फौजी का निकला, स्वजनों ने की शिनाख्त Meerut News

मेरठ कस्बा स्थित राधना माइनर रजवाहे में मिला शव आलमगीरपुर बढ़ला-8 निवासी आर्मी के जवान हरजिंदर सिंह का निकला।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 11:25 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 11:25 PM (IST)
रजवाहे में मिला शव फौजी का निकला, स्वजनों ने की शिनाख्त Meerut News
रजवाहे में मिला शव फौजी का निकला, स्वजनों ने की शिनाख्त Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कस्बा स्थित राधना माइनर रजवाहे में मिला शव आलमगीरपुर बढ़ला-8 निवासी आर्मी के जवान हरजिंदर सिंह का निकला। सप्ताहभर पूर्व ड्यूटी पर जाने के लिए रुड़की यूनिट के लिए निकला था, तभी से फोन स्विच ऑफ था। पोस्टमार्टम के बाद देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया।

loksabha election banner

कस्बा स्थित बिजलीघर के पास से गुजर रहे राधना माइनर रजवाहे में गत दिवस सिख युवक की लाश बरामद हुई थी। गली-सड़ी अवस्था में होने के कारण शिनाख्त नहीं हुई और शव मर्चरी भेज दिया था। मंगलवार सुबह बलविंदर सिंह थाने पहुंचे और शव की पहचान अपने भाई 35 वर्षीय हरजिंदर सिंह के रूप में की। बताया कि वह रुड़की यूनिट से चार माह पूर्व छुट्टी पर आया था। सप्ताहभर पहले यूनिट जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन उसके बाद से फोन स्विच ऑफ हो गया। पत्नी बेटे के साथ रहती है दिल्ली हरजिंदर सिंह का पत्नी से मनमुटाव था। इसके चलते पत्नी अपने छह साल के बेटे के साथ दिल्ली चली गई।

इन्होंने कहा

रजवाहे में मिले शव की शिनाख्त बढ़ला निवासी हरजिंदर के रूप में हुई है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। स्वजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

- मिथुन दीक्षित, एसओ परीक्षितगढ़। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.