Move to Jagran APP

शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को भैंसाली अड्डे पर दबोचा, हंगामा

शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को स्वजन ने भैंसाली बस स्टैंड पर पकड़ लिया। युवती क

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 03:15 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 03:15 AM (IST)
शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को भैंसाली अड्डे पर दबोचा, हंगामा

मेरठ,जेएनएन। शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को स्वजन ने भैंसाली बस स्टैंड पर पकड़ लिया। युवती की बहन व उसके मामा ने दोनों की चप्पलों से पिटाई की, मारपीट होती देख वहां भीड़ एकत्र हो गई। पुलिसकर्मियों ने युवती की बहन को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने उनसे भी अभद्रता की। ऐसे में भैंसाली बस स्टैंड पर आधे घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहा। हंगामा बढ़ने पर पुलिसकर्मी युवक को थाने ले गए।

loksabha election banner

मवाना थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद सलमान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युगल ने स्वजन को शादी का प्रस्ताव भी दिया। लेकिन बिरादरी अलग होने की वजह से युवती की बहन ने इन्कार कर दिया। मंगलवार को युगल घर से फरार होकर शादी करने निकले थे। देर शाम स्वजन ने उन्हें भैंसाली बस स्टैंड के पास पकड़ लिया। युवती स्वजन के सामने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। इसी बीच युवती की बहन व उसके मामा ने प्रेमी युगल की पिटाई शुरू कर दी। एसएसआइ गौरव राणा का कहना है कि युवती के स्वजन उसे अपने साथ ले गए। उन्होंने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है।

गोदाम में चोरी करते दो युवक पकड़े : नगर के मेरठ रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने गोदाम में चोरी करते पकड़े गये दो आरोपित युवकों को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

नगर निवासी अमरीश पुत्र स्व. टीकम सिंह का मेरठ रोड पर गोदाम है। मंगलवार को गोदाम से एसी चोरी कर रहे सलमान पुत्र बाबू व शाबाज पुत्र निजामुद्दीन निवासी मवाना को गोदाम मालिक ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और थाने पर तहरीर दी। जिसमें बताया कि उक्त दोनों काफी समय से लोहे का सामान चोरी कर रहे थे। जिन्हें आज रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.