Move to Jagran APP

Coronavirus: होम क्वारंटाइन का नोटिस लगाने पहुंची टीम के साथ अभद्रता और मारपीट Meerut News

मेरठ के लावड़ कस्‍बे में होम क्वारंटाइन के नोटिस चस्पा करने पहुंची टीम को भीड़ ने दौड़ा लिया और पिटाई भी की। पुलिस मौके पर पहुंची और टीम को वहां से निकाला। पुलिस को तहरीर दी गई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 10:58 AM (IST)
Coronavirus: होम क्वारंटाइन का नोटिस लगाने पहुंची टीम के साथ अभद्रता और मारपीट Meerut News
Coronavirus: होम क्वारंटाइन का नोटिस लगाने पहुंची टीम के साथ अभद्रता और मारपीट Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Coronavirus होम क्वारंटाइन के नोटिस चस्पा करने पहुंची टीम को भीड़ ने दौड़ा लिया और पिटाई भी की। पुलिस मौके पर पहुंची और टीम को वहां से निकाला। पुलिस को तहरीर दी गई है। लावड़ कस्बे में कई मकानों में अन्य शहरों व राज्यों से आए लोग रह रहे हैं। लोगों ने इसकी सूचना एसडीएम सरधना अमित कुमार भारतीय को दी। एसडीएम के निर्देश पर शुक्रवार को नगर पंचायत लावड़ से एक टीम कस्बे में पहुंची। टीम ने संबंधित मकानों पर होम क्वारंटाइन के नोटिस चस्पा किए, ताकि लोग घर से बाहर न निकलें और लॉकडाउन का पूर्ण पालन करें।

loksabha election banner

जान से मारने की धमकी

कुछ लोगों ने इस कार्यवाही का विरोध करते हुए टीम के साथ अभद्रता और मारपीट कर दी। दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी गई। टीम ने सरकारी कार्य में बाधा डालने का विरोध किया तो भीड़ ने उन्हें दौड़ा दिया। टीम में शामिल लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह का कहना है कि टीम से अभद्रता करने वालों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार चौहान का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

परतापुर में 15 मजदूर क्वारंटाइन

लॉकडाउन के बाद एक फैक्ट्री में काम करने वाले 15 मजदूर एक ही कमरे में रह रहे थे। आसपास के लोगों ने जमाती बताकर कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम परतापुर क्षेत्र में पहुंची। यहां कमरे में अंदर 15 लोग मिले। इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि सभी एक फैक्ट्री में मजदूरी करते थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम बुलाकर मजदूरों की जांच कराई जा रही है। फैक्ट्री स्वामी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। फैक्ट्री मालिक को मजदूरों की शारीरिक दूरी को ध्यान में रखना चाहिए था। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उक्त मजदूरों को क्वारंटाइन कर दिया है।

पुलिस ने भीड़ को दौड़ाया

लॉकडाउन के बावजूद पीर की मजार पर भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को दौड़ा लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। राधा गार्डन के पास नाला रोड पर गेल का सीएनजी स्टेशन है। शुक्रवार दोपहर को पीर की मजार पर भीड़ एकत्र होने लगी। पुलिस ने मजार के संरक्षक अब्दुल्लापुर निवासी यासीन को हिदायत दी। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित यासीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नोटिस तामील कर मौके से ही जमानत दे दी गई और मजार को बंद करा दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.