Move to Jagran APP

Meerut News; दो मंजिल मकान से गिरकर सिपाही की पत्नी की मौत, फोरेंसिक टीम ने की छानबीन, मानसिक रूप से बीमार थी महिला

Meerut News Today सीओ पेशी मवाना में तैनात सिपाही सन्नी निवासी उमरी कला थाना रामपुर मनिहार की पत्नी प्रियंका की रविवार तड़के अशोक विहार स्थित मकान की छत से गिरकर मौत हो गई। वह मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। हालांकि इससे पहले उसे सीएससी मवाना भी लाए थे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। मृतका के स्वजन पहुंचे अस्पताल।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Sun, 19 May 2024 10:34 AM (IST)
Meerut News; दो मंजिल मकान से गिरकर सिपाही की पत्नी की मौत, फोरेंसिक टीम ने की छानबीन, मानसिक रूप से बीमार थी महिला
सिपाही की पत्नी मकान की छत से गिरकर मौत हो गई।

जागरण टीम, मवाना/मेरठ। अशोक विहार कालोनी में किराए के मकान में रह रहे सीओ पेशी में तैनात सिपाही की पत्नी रविवार अल सुबह मकान की छत से गिर गई। गंभीर हालत में लगभग सुबह साढ़े चार बजे सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घाेषित कर दिया। सूचना पर सीओ सौरभ सिंह व थाना प्रभारी समेत स्टाफ सीएचसी पहुंच गया। फोरेंसिक टीम ने सीएचसी व आवास पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। सूचना पर मृतका के स्वजन भी पहुंच गए।

जनपद सहारनपुर के उमरी कला थाना रामपुर मनिहारन निवासी सन्नी पुत्र राकेश वर्ष 2022 से सीओ मवाना में तैनात है। वही,नगर की अशोक विहार कॉलोनी में अनिल कुमार के मकान में पत्नी प्रियंका व दो बच्चों के साथ दो मंजिल पर किराए पर रहते हैं।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

रविवार सुबह लगभग तीन बजे प्रियंका मकान की छत से गिर गई। गंभीर घायल महिला को सीएचसी भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ सौरभ सिंह व स्टाफ भी सीएचसी पहुंच गया। फोरेंसिक टीम ने पहले सीएचसी व उसके बाद अशोक विहार कालोनी में घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

ये भी पढ़ेंः Bareilly: दहेज में कार-30 तोला सोना, हीरे की अंगूठी और 15 लाख रुपये दिए, ऑडी के लिए लालची ससुराल वालों ने गर्भवती को पीटा

पुलिस के मुताबिक मानसिक रूप से बीमार थी मृतका

सरसवा अंबाला रोड निवासी मृतका प्रियंका की शादी करीब छह वर्ष पूर्व हुई थी। जिसके दो बच्चे पुत्री छह वर्ष व बेटा चार वर्ष है। प्रियंका मानसिक रूप से बीमार चल रही थी जिसका चिकित्सक द्वारा इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Vrindavan: आसमान से बरसती आग में भी न थमे भक्तों के कदम, बांकेबिहारी के दर्शन के लिए उमड़ रही श्रद्धालुओं की भीड़

2022 से मवाना में तैनात है पति सनी

सीओ पेशी में तैनात सनी के बैच के साथी सिपाही अनुज ने बताया कि सनी की नियुक्ति 2016 में हुई थी तथा वर्ष 2022 में वह मवाना सीओ पेशी में तैनात है। पत्नी के मानसिक रूप से बीमार होने के चलते सनी की सास भी प्रियंका के साथ ही रह रही थी। सनी दो तीन दिन की छुट्टी लेकर पत्नी को अपने गांव व मायके ले जाता था।