मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विवि के 30 सिंतबर को होने वाले दीक्षा समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल यूपी भवन दिल्ली से कार द्वारा मेरठ पहुंचकर शामिल होंगी। जबकि वापसी में वे परतापुर हवाई पट्टी से स्टेट एयर क्राफ्ट से सीधे राजभवन पहुंचेंगी। राज्यपाल के कार्यक्रम की तैयारी में जुटे जिला प्रशासन के अफसरों को राहत देने वाली बात यह है कि इस बार राज्यपाल समीक्षा बैठक नहीं करेंगी।

16 को आईं थी मेरठ

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 16 सितंबर को कृषि विवि के दीक्षा समारोह में मेरठ आई थीं। उस दिन उन्होंने कमिश्नर और जिलाधिकारी के साथ साथ जिला स्तरीय अफसरों के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की थी। समीक्षा के दौरान दिये गये निर्देशों पर कितना काम किया गया, इसकी समीक्षा उन्होंने 30 सितंबर को करने की घोषणा की थी।

केवल दीक्षा कार्यक्रम में शामिल होंगी

साथ ही थाना, अस्पताल और अन्य सरकारी संस्थानों का निरीक्षण करने की भी जानकारी दी थी। जिससे अधिकारी तनाव में थे। राजभवन से जिला प्रशासन को राज्यपाल का 30 सिंतबर का जो मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम प्राप्त हुआ है उसमें केवल दीक्षा में शामिल होने का ही समय निर्धारित किया गया है। समीक्षा बैठक और निरीक्षण का कोई कार्यक्रम उसमें दर्ज नहीं है। जिसे देखकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।  

Posted By: Prem Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप