Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत, राष्ट्रपति पद प्रत्याशी पर टिप्‍पणी का मामला

Complaint On Ram Gopal Varma राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी पर टिप्पणी करने के मामले में अब मुजफ्फरनगर में वरिष्ठ अधिवक्ता संजीव त्यागी ने की शिकायत और मुकदमा दर्ज करने की मांग। ट्विटर पर राष्ट्रपति पद प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मु पर टिप्पणी करने से रोष।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 08:28 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 08:28 AM (IST)
Complaint On Ram Gopal Varma मुजफ्फरनगर में रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। Ram Gopal Varma मुजफ्फरनगर में वरिष्ठ अधिवक्ता संजीव त्यागी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर फिल्म निर्माता निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। अधिवक्ता का कहना है कि रामगोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी पर अपने ट्विटर हेंडल से टिप्पणी है। जिससे महिलाओं का अपमान और लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।

loksabha election banner

धार्मिक भावनाएं आहत हुई

वरिष्ठ अधिवक्ता संजीव त्यागी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करते हुए बताया कि रामगोपाल वर्मा ने बीती 22 जून को अपने ट्विटर हेंडल से (यदि द्रोपदी राष्ट्रपति है तो पांडव कौन है और इससे महत्वपूर्ण यह है कि कौरव कौन है) ट्वीट किया था। रामगोपाल वर्मा के ट्वीट से लोगों में रोष है। अधिवक्ता का कहना है कि उक्त ट्वीट से महिलाओं का अपमान किया गया है और लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।

केस दर्ज करने की मांग

इतना ही नहीं रामगोपाल वर्मा पहले भी धर्म, राष्ट्रभाषा, खेल और महिलाओं के प्रति टिप्पणी कर चुके हैं। अधिवक्ता ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। मुख्यमंत्री पोर्टल के साथ-साथ डीजीपी, डीएम और एसएसपी को भी शिकायत भेजी गई है। अधिवक्ता ने हाल ही में पुरकाजी विधायक अनिल कुमार के खिलाफ तिरंग के अपमान का मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराया था।

पुलिस को धमकाने का वीडियो वायरल

छपारः बाइक का चालान काटने के विरोध में बसेड़ा चौकी पहुंचे किसान संगठन के पदाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को जमकर धमकाया। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।छपार थाने की बसेड़ा चौकी पर शुक्रवार शाम को पुलिस ने चेंकिग के दौरान कासमपुर के व्यक्ति की बाइक का चालान कर दिया।

दारोगा व सिपाहियों को धमकाया

बाइक को छुड़ाने पहुंचे भाकियू किसान सेना के मंडल महासचिव प्रवेज उर्फ सोनू पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और पुलिस पर किसान सेना लिखी बाइक का चालान काटने व फोन पर बात न करने का आरोप लगाया। इस दौरान उसने दारोगा व सिपाहियों को धमकाया। मामले का किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शनिवार को आरोपित को थाने बुलाकर उसका माफी मांगने का वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल करा दिया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.