Move to Jagran APP

मुख्य अभियंता ने विद्युत व्यवस्था का किया निरीक्षण, तारों का जाल देखकर हो गए हैरान, लगी इनकी क्‍लास Meerut News

अवर अभियंता सुनील कुमार के साथ सराफा बाजार नील की गली कच्ची सराय कागजी बाजार आदि का दौरा किया। यहां की विद्युत व्यवस्था का निरीक्षण किया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 07:30 PM (IST)
मुख्य अभियंता ने विद्युत व्यवस्था का किया निरीक्षण, तारों का जाल देखकर हो गए हैरान, लगी इनकी क्‍लास Meerut News
मुख्य अभियंता ने विद्युत व्यवस्था का किया निरीक्षण, तारों का जाल देखकर हो गए हैरान, लगी इनकी क्‍लास Meerut News

मेरठ, जेएनएन। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के मुख्य अभियंता एसबी यादव ने विद्युत विभाग के अधिकारियों अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम मेरठ मनोज अग्रवाल, उपखंड अधिकारी योगेंद्र कुमार, अवर अभियंता सुनील कुमार, के साथ सराफा बाजार, नील की गली, कच्ची सराय, कागजी बाजार, आदि का दौरा किया। यहां की विद्युत व्यवस्था का निरीक्षण किया। चीफ इंजीनियर ने तारों का जमघट देखकर हैरान रह गए। चीफ इंजीनियर ने तारों के जाल को कम करने के लिए अधिकारियों की क्‍लास लगा दी।

loksabha election banner

व्‍यापारियों को लो वोल्‍टेज की समस्‍या दूर करने का दिया आश्‍वासन

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनन्द अग्रवाल, अंकित रस्तोगी, गुलशन पाहवा, विकास रस्तोगी, प्रतीक रस्तोगी, पंकज कुमार आदि व्यापारियों की मांग पर विभिन्न स्थानों पर चार ट्रांसफार्मर लगाने के लिए, सभी लाइनों को दुरुस्त करने के लिए और अंडर ग्राउंड केबल की व्यवस्था के संदर्भ में एस्टीमेट बनाने के लिए निर्देशित किया। मुख्य अभियंता ने मार्केट एवं कॉम्प्लेक्सों में कनेक्शन बॉक्स लगाकर व्यापारियों को कनेक्शन उपलब्ध कराने की मांग पर भी सकारात्मक चर्चा हुई।  पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड शीघ्र ही एक प्रोजेक्ट बना कर उसको क्रियान्वयन में लाने का प्रयास करेगा । यहां के व्यापारियों को हो रही लो वोल्टेज और आए दिन वि़द्युत कट आदि की व्यवस्था को सुचारू करने का प्रयास करेगा। इस अवसर पर अंकित रस्तोगी पुष्प भेंट कर मुख्य अभियंता का स्वागत किया। मुख्य अभियंता ने सभी व्यापारियों को आश्वस्त किया कि जब भी व्यापारी चाहे उनसे उनके ऑफिस पर आकर मिल सकते हैं। अपनी समस्याओं को उन्हें अवगत कराएं। समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.