मेरठ,जेएनएन। सीजेडीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल की ओर से आयोजित सीबीएसई नॉर्थ जोन-वन हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुल 20 मैच खेले गए। तीनों ग्राउंड पर अंडर-17 व अंडर-19 बालक-बालिका वर्ग के नॉकआउट मैच शनिवार को समाप्त हो गए। चारों वर्ग में चार-चार टीमें नॉक आउट की प्रतिस्पर्धा को पार कर लीग में पहुंच चुकी हैं। चारों वर्ग में कुल 16 टीमें हैं। लीग मैचों में हर वर्ग की चारों टीमें एक-दूसरे से मैच खेलेंगी। इनमें प्रदर्शन के आधार पर टॉप-दो टीमें विजेता व उप-विजेता बनेंगी। मेरठ की ओर से अंडर-17 बालिका वर्ग में करन पब्लिक स्कूल और सीजेडीएवी पब्लिक स्कूल की बालिका टीमों ने लीग में स्थान बना लिया है। शनिवार को मुख्य अतिथि एमएम कॉलेज के प्रोफेसर डा. राजपाल त्यागी और विशिष्ट अतिथि छाया पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल डा. अरुण त्यागी का स्वागत स्कूल की प्रिंसिपल डा. अल्पना शर्मा ने किया।

दूसरे दिन इन टीमों ने मारी बाजी

अंडर-17 बालक वर्ग:

इस वर्ग में डिवाइन इंटर स्कूल रामपुर ने लोटस वैली नोएडा को 2:0 के प्वाइंट सेट से हराया। इसी तरह जनरल राज दिल्ली ने द एवेन्यू पब्लिक स्कूल मेरठ को 4:0 से, व्हाइट हॉल स्कूल रामपुर ने गुरुनानक पब्लिक स्कूल रामपुर को 3:2 से, द आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली ने जेकेजी इंटर कॉलेज गाजियाबाद को 3:2 से, ग्रीनवुड स्कूल रामपुर ने बालभारती ब्रजविहार गाजियाबाद को 2:1 से, सचदेवा स्कूल दिल्ली ने डिवाइन इंटर स्कूल रामपुर को 2:0 से, जनरल राज दिल्ल्ी ने डीएवी पब्लिक स्कूल मेरठ को 3:0 से, विद्या भारती स्कूल गाजियाबाद ने व्हाइट हॉल स्कूल रामपुर को 4:0 से और ग्रीनवुड रामपुर ने आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली को 5:0 से हराकर बढ़त ली।

अंडर-19 बालक वर्ग:

इस वर्ग में गुरुकुल स्कूल गाजियाबाद ने डीडीपीएस स्कूल गाजियाबाद को 2:1 से, बाल भारती प्रीतमपुरा दिल्ली ने सनवे स्कूल रामपुर को 2:1 से, श्रीराम विद्यामंदिर हरिद्वार ने जेकेजी इंटर कॉलेज गाजियाबाद को 1:0 से और कान्वेंट ऑफ गगन भारती न्यू दिल्ली ने दयावती मोदी रामपुर को 5:0 से हराकर बढ़त ली।

अंडर-17 बालिका वर्ग:

इस वर्ग में सेंट पॉल रामपुर ने देवरास सरस्वती विद्या मंदिर नोएडा को 3:2 से, विद्या भारती पब्लिक स्कूल गाजियाबाद ने जेकेजी इंटरनेशनल गाजियाबाद को 2:0 से और जनरल राज स्कूल दिल्ली ने महामाया बालिका इंटर कॉलेज को 2:0 से हराकर बढ़त ली।

अंडर-19 बालिका वर्ग:

इस वर्ग में करन पब्लिक स्कूल मेरठ ने दयावती मोदी एकेडमी रामपुर को 2:1 से, डीएवी मेरठ ने दीवान पब्लिक स्कूल मेरठ को 3:1 से और श्रीराम विद्या मंदिर हरिद्वार ने श्री ठाकुरद्वारा बालिका विद्यालय गाजियाबाद को 2:0 से हराकर लीग मैचों में प्रवेश किया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप