Move to Jagran APP

हथियारों के बल पर युवक से नकदी-मोबाइल लूटी

एनएच 334 पर फफूंडा के पास बुधवार रात बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी से घर लौट रहे एक युवक से हथियारों के बल पर मोबाइल और नकदी लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 09:45 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 09:45 PM (IST)
हथियारों के बल पर युवक से नकदी-मोबाइल लूटी
हथियारों के बल पर युवक से नकदी-मोबाइल लूटी

मेरठ, जेएनएन। एनएच 334 पर फफूंडा के पास बुधवार रात बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी से घर लौट रहे एक युवक से हथियारों के बल पर मोबाइल और नकदी लूट ली। थाने पहुंचे युवक को एक दारोगा ने टरकाकर भगा दिया।

loksabha election banner

बधौली निवासी हरीश पुत्र धर्मपाल सिंह ने बताया कि वह आबूलेन पर एक शोरूम पर नौकरी करता है। बुधवार रात करीब दस बजे वह बाइक से घर लौट रहा था। फफूंडा के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर उससे मोबाइल, पांच सौ रुपये और कागजात से भरा बैग लूट लिया। उसने राहगीरों की मदद से कंट्रोल रूम को सूचना दी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गुरुवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

क्षेत्र के बंटवारे को लेकर भिड़े किन्नर, एक घायल

: पीपलीखेड़ा में क्षेत्र के बंटवारे को लेकर गुरुवार का किन्नरों के रेशमा और शिवानी पक्ष भिड़ गये। इसमें एक किन्नर लोहे की छड़ लगने से घायल हो गया। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है।

शिवानी चौधरी ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ पीपलीखेड़ा गांव में बधाई गा रहे थे। तभी रेशमा पक्ष के दर्जन भर किन्नरों ने लोहे की छड़ और लाठी-डंडे लेकर उन पर हमला कर दिया। इसमें किन्नर काजल गंभीर रूप से घायल हो गई। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

गांव में शांति भंग करने वाले जाएंगे जेल : पंचायत चुनावों व होली के त्योहार को लेकर थाना प्रभारी द्वारा क्षेत्र के कई गांवो में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई, जिसमें लोगों को शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने की अपील की गई।

गुरुवार को क्षेत्र के बस्तौरा, भीकुंड गांव में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि होली का त्योहार समीप आ रहा है। यदि किसी ने भी त्योहार में गांव में शांति भंग करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन अवश्य किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.