मेरठ,जेएनएन। बिजौली गांव में रविवार को मुख्यमंत्री के दौरे के बाद एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई, जिसमें सीएम योगी एक गली के बाहर खड़े होकर एक बुजुर्ग से बात कर रहे थे। आरोपित ने वीडियो में दावा किया गया कि बुजुर्ग ने योगी का रास्ता रोक दिया था, जबकि वह कोरोना संक्रमित परिवार से मिलने गए थे। उन्होंने सील की गई गली में बेरिकेडिंग के बाहर रुककर गांव के बुजुर्ग ताराचंद शर्मा से बात की थी। मंगलवार को ओमवीर यादव ने अज्ञात के खिलाफ अफवाह फैलाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

टशनबाजी में मारपीट, बीच-बचाव में आई युवती के कपड़े फाड़े: टशनबाजी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। बीच-बचाव में आई एक युवती के आरोपितों ने कपड़े फाड़ दिए। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा और तीन युवकों का चालान कर दिया।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम में सोमवार रात एक युवक गली में जा रहा था। तभी मोहल्ले के ही दो भाइयों ने उसे टोक दिया। दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। बीच बचाव के लिए आई युवती के दोनों भाइयों ने कपड़े फाड़ दिए। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ भी हाथापाई की। थाना प्रभारी ने बताया कि मामूली बात पर विवाद हुआ था। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ कार्रवाई की है।