Move to Jagran APP

बुलंदशहर में कुख्यात अनिल दुजाना समेत सात के खिलाफ मुकदमा, पढ़‍िए चर्च‍ित रंगदारी प्रकरण की पूरी कहानी

रंगदारी प्रकरण परचून व्यापारी से मांगी थी एक करोड़ की रंगदारी। रंगदारी वसूलने आए एक बदमाश को पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल। पुलिस ने कुख्यात अनिल दुजाना और उसके छह गुर्गों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 11:20 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 11:20 PM (IST)
बुलंदशहर में कुख्यात अनिल दुजाना समेत सात के खिलाफ मुकदमा, पढ़‍िए चर्च‍ित रंगदारी प्रकरण की पूरी कहानी
कुख्यात अनिल दुजाना समेत सात के खिलाफ मुकदमा।

बुलंदशहर, जेएनएन। परचून व्यापारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के प्रकरण में पुलिस ने कुख्यात अनिल दुजाना और उसके छह गुर्गों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने रंगदारी वसूलने के दौरान पकड़े गए एक बदमाश को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

चौधरीबाड़ा बाजार स्थित परचून व्यापारी त्रिलोक चंद गर्ग उर्फ चुनमुन ने सोमवार देर रात कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उनकी मोहल्ले में दूसरी दुकान का निर्माण चल रहा है। 16 अक्टूबर की दोपहर वह दुकान पर थे, तभी दो युवक आए और कहा कि उन्हें कुख्यात अनिल नागर दुजाना भाई ने भेजा है। पहले एक करोड़ दो, इसके बाद ही दुकान का निर्माण करो। बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए। 18 अक्टूबर की शाम चार बजे पांच लोग दुकान पर पहुंचे और एक करोड़ की मांग करते हुए राहुल नामक युवक को देने को कहा। इसी दौरान बदमाशों ने किसी को नितिन प्रधान बताते हुए व्यापारी की फोन पर बता कराई और फिर वीडियो कालिंग से अनिल दुजाना के नाम से एक करोड़ की रंगदारी राहुल को शीघ्र देने की बात कही। इस दौरान दो बदमाश राहुल नामक बदमाश व दो साथियों को निर्माणधीन दुकान में बैठाकर रुपयों का इंतजाम करने की बात कहकर चले गए। इस बीच दुकान पर काम करने वाले दो लोगों ने राहुल को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग गए।

इन्‍होंने बताया...

इंस्पेक्टर जयकरन सिंह ने बताया कि कुख्यात अनिल दुजाना समेत उसके गुर्गे सचिन, राहुल निवासीगण मिलक खटाना थाना जारचा जिला गौतमबुद्धनगर, अनुज निवासी लुहारली, नितिन निवासी बंबागढ़ समेत दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मंगलवार को राहुल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। अनिल दुजाना पर रंगदारी, हत्या, हत्या के प्रयास आदि के चालीस से अधिक के मुकदमें दर्ज हैं। राहुल से एक तमंचा और कारतूस मिला है। राहुल का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.